Ghaziabad News : मां की मृत्यु और बहन की शादी से डिप्रेशन में आए युवक ने उठाया खौफनाक कदम, 11वीं मंजिल से लगाई छलांग

गाजियाबाद | 11 महीना पहले | Sonu Singh

Google Image | Symbloic Image



Ghaziabad News : गाजिायबाद स्थित वेब सिटी थाना क्षेत्र के देव हाइट सोसायटी में एक युवक ने 11वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि युवक की मां का कुछ समय पहले स्वर्गवास हो गया था। उसके बाद उसकी बहन की भी शादी थी। उसके चलते वह मानसिक डिप्रेशन में चला गया था। हालांकि इस संबंध में किसी प्रकार की शिकायत थाने में नहीं दी गई है।

क्या है पूरा मामला
वेव सिटी थाना क्षेत्र के डासना नेशनल हाईवे पर एक युवक द्वारा सोसायटी की 11वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। हालांकि आत्महत्या करने का कारण डिप्रेशन बताया जा रहा है। परिजनों ने पुलिस से कोई शिकायत नहीं की है। परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया। सोसायटी निवासी चश्मदीदों ने बताया कि ग्राम ढिकौली निवासी 25 वर्षीय युवक की मां का कुछ समय पहले स्वर्गवास हो गया था। उसके बाद से ही वह डिप्रेशन में रहने लगा था। रविवार को बहन की शादी होनी थी। इस बात को लेकर वह और ज्यादा डिप्रेशन में चला गया था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि देव हाइट सोसायटी की 11वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। 

परिजनों ने किया अंतिम संस्कार
परिजनों ने पुलिस को जानकारी दिए बिना ही मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया। परिजनों ने किसी प्रकार की कानूनी कार्रवाई करने से इनकार कर दिया है। मृतक के पड़ोसी ने बताया कि उसकी बहन की शादी होनी है। बताया जाता है कि वह अत्यधिक नशे की हालत में 11वीं मंजिल से छलांग लगा दी। वेब सिटी एसीपी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि एक सोसायटी की 11वीं मंजिल से एक युवक के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। मामले में किसी प्रकार की तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। शिकायत मिलने पर मामले की जांच की जाएगी।

अन्य खबरें