गाजियाबाद में दबंगई : आरडीसी में वाइन शॉप पर बवाल, शराब के पैसे मांगने पर की मारपीट

Tricity Today | Viral video clips



Ghaziabad News : गाजियाबाद के राजनगर डिस्ट्रिक्ट सेंटर (आरडीसी) में एक शराब की दुकान पर मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। घटना बुधवार रात करीब दस बजे की है। शराब की दुकान पर पहुंचे तीन से चार युवकों ने सेल्समैन के साथ जमकर मारपीट की। सेल्समैन पर शराब के पैसे मांगने की गलती थी। फिर क्या था इन दबंगों ने शराब की बोतलों और घूंसो से दो सेल्समैन के साथ काफी देर तक मारपीट की। मामले में दुकान संचालक की ओर से एफआईआर दर्ज कराई गई है।

आरडीसी में होती रहतीं है ऐसी वारदातें
गाजियाबाद के आरडीसी में अक्सर देर रात इस तरह की वारदात सामने आती हैं। एक कारोबारी के द्वारा महिला और उसके भाईयों से मारपीट और उन पर लाइसेंसी पिस्टल से गोली चलाने जाने का मामला अभी लोग भूले भी नहीं थे कि बुधवार देर रात एक वाइन शॉप पर पहुंचे दबंगों ने जमकर मारपीट की। उनकी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी कैमरे में कैद दबंगों द्वारा की गई फ्रीस्टाइल फाइटिंग सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दबंगों को तलाश रही पुलिस
एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि शनिवार आधी रात को आरडीसी में संचालित शराब की दुकान के मालिक द्वारा दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। एसीपी ने बताया कि दुकान संचालक का आरोप है कि कुछ लोग शराब खरीदने दुकान पर पहुंचे थे। शराब खरीदने के दौरान पैसे देने के संबंध में उनकी सेल्समैन के साथ कहासुनी हुई तो इन लोगों ने क‌ाउंटर पर मौजूद दो सेल्समैन के साथ मारपीट की। एसीपी ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर ह‌मलावरों को तलाश कर रही है, मामले में सख्त कार्रवाई होगी।

दबंग किस्म के हैं हमलावर
वीडियो में तीनों हमलावर व्हाइट कलर की शर्ट पहने हुए दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि हमलावरों में से एक ने सबसे पहले काउंटर पर रखी बोतल से वार किया और फिर काउंटर लगे मोबाइल चार्ज को निकालकर मारा। इसके बाद वह दुकान के अंदर घुस गया, इसी बीच हमलावर के दो और साथ आ गए और मारपीट शुरू कर दी। काउंटर पर मौजूद दूसरे सेल्समैन को भी मारा गया, वीडियों में साफ दिख रहा है कि काउंटरन पर डयूटी कर रहे सेल्समैन चुपचाप मार सहते रहे और लौटकर वार तक नहीं किया, इससे लगता है कि हमलावर पर दबंग और उनकी दबंगई के चलते ही सेल्समैन पलट वार करने तक की हिम्मत नहीं जुटा सके।

अन्य खबरें