गाजियाबाद में मुठभेड़ : डासना का वसीम पुलिस की गोली से हुआ लंगड़ा, साथी कादिर भी दबोचा, दोनों शातिर लुटेरे हैं

Tricity Today | पुलिस हिरासत में गोली लगने के बाद वसीम और उसका साथी कादिर।



Ghaziabad News : नगर कोतवाली पुलिस ने देर रात चेकिंग के दौरान दो शातिर बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्त‌ार कर लिया। इनमें से एक वसीम पैर में पुलिस की गोली लगने से लंगड़ा हो गया है। वसीम को हिरासत में लेकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके से गिरफ्तार दूसरे बदमाश का नाम कादिर है। डीसीपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि दोनों बदमाश डासना के रहने वाले हैं। वसीम के खिलाफ सात और कादिर के खिलाफ दो मुकदमें पहले से दर्ज हैं।

इको पार्क के कच्चे रास्ते पर हुई मुठभेड़
डीसीपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि देर रात पुलिस मेरठ तिराहे से विजयनगर की ओर जाने वाली लिंक के फ्लाईओवर पर चैकिंग कर रही थी। इको पार्क की ओर कच्चे रास्ते पर जाते बाइक सवार दो युवकों ने पुलिस देखकर बाइक मोड़ने के बाद भागने का प्रयास किया तो बाइक फिसल गई। दोनों ने पैदल ही झाड़ियों की ओर भागने का प्रयास किया तो पुलिस ने पीछा कर रुकने को कहा। इस पर उनमें से एक वसीम ने पुलिस पार्टी पर गोली चला दी। पुलिस ने बचाव में गोली चलाते हुए वसीम के पैर में गोली मारकर हिरासत में ले लिया। पूछताछ में उसने खुद को वसीम पुत्र अजीज निवासी डासना बताया। पुलिस ने वसीम को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसने अपना नाम कादिर पुत्र जाहिद निवासी डासना बताया।

वसीम पर सात और कादिर पर दो मुकदमें
मुठभेड़ में पैर में पुलिस की गोली लगने से घायल 32 वर्षीय वसीम के खिलाफ गाजियाबाद कमिश्नरेट के विभिन्न थानों में लूट और चोरी के सात मामले दर्ज हैं और 24 वर्षीय कादिर दो मामलों में नामजद है। पुलिस ने अभियुक्तों के कब्जे से एक स्पलेंडर बाइक, दो मोबाइल, 4,850 रुपये और एक तमंचा बरामद किया है। डीसीपी ने बताया कि दोनों शातिर किस्म के लुटेरे हैं।

अन्य खबरें