गाजियाबाद का सनसनीखेज वीडियो वायरल : चप्पल पहने युवक को पैरों से आलू साफ करते देख लोगों में रोष, जानिए कितना पुराना है वीडियो

Tricity Today | वायरल वीडियो



Ghaziabad News : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवक पैरों से आलू साफ करता दिख रहा है। युवक ने पैरों में चप्पल भी पहनी हुई हैं। वीडियो गाजियाबाद के घंटाघर ‌में गोल मार्केट स्थित कुमार स्वीट का बताया जा रहा है और लोग इस पर कमेंट कर रोष जाहिर कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि आलू में प्रयोग करने के ल‌िए इस तरह आलू साफ किए जाते हैं। लोग कह रहे है कि इन चप्पलों को पहनकर वह युवक शौचालय भी गया। कई लोग यह भी बता रहे ह‌ैं कि ऐसे लोगों का क्या ईलाज होना चाहिए।

जनवरी, 2023 का है वायरल वीडियो
लेकिन ट्राईसिटी टुडे द्वारा की गई जांच पड़ताल में यह वीडियो जनवरी, 2023 का निकला। हम इस बात का समर्थन नहीं करते कि युवक ने गलती नहीं की, युवक की गलती अपनी जगह ह‌ै और इस पर संबंधित विभाग को संज्ञान भी लेना चाहिए, लेकिन रिएक्ट से पहले हमें भी ठंडे दिमाग से सोचने की जरूरत है। वीडियो में जो युवक पैरों से आलू साफ कर दिख रहा है उसने गर्म कपड़े पहले हुए हैं, सिर पर कैप भी लगाई हुइ है, इससे भी साफ हो जाता है कि वीडियो सर्दी के मौसम का है।

खाद्य सुरक्षा विभाग जांच में जुटा
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद खाद्य सुरक्षा विभाग ने दुकान का पता लगाने का प्रयास कर रहा है, इस संबंध में पुलिस द्वारा भी जांच की जा रही है। बता दें कि कुछ दिन पहले इंदिरापुरम में नामी दुकान से लिए गए समोसे में मेंढक की टांग निकलने का दावा कर उपभोक्ता ने काफी हंगामा किया था। इसके अलावा लोनी के इंद्रापुरी क्षेत्र में एक जूस की दुकान पर जूस में मूत्र मिलाकर बेचे जाने का मामला अभी भी सुर्खियों में है।

अन्य खबरें