गाजियाबाद में बधाई न देने पर अभद्रता : सलमा, निशा और हिना के खिलाफ मुकदमा, जानिए क्या है पूरा मामला

Tricity Today | ACP Abhishek Srivastava



Ghaziabad News : गाजियाबाद की कविनगर थाना पुलिस ने सलमा, निशा और हिना के खिलाफ जबरन वसूली का मुकदमा दर्ज किया है। तीनों ने मुंह मांगी बधाई ने मिलने राजनगर में रहने वाले राजेंद्र राजपूत के साथ गाली- गलौच और अभद्र व्यवहार किया था। राजेंद्र राजपूत ने कविनगर थाना पुलिस को मेल लिखकर पूरा वाकया बताते हुए तीनों किन्नरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की मांग की थी। एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि राजेंद्र की ओर से मिले ई-मेल के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये है पूरा मामला
राजनगर में रहने वाले राजेंद्र राजपूत ने कविनगर थाना पुलिस को भेजे ई-मेल में बताया है कि 2023 में उनकी बेटी की शादी हुई थी। शादी के बाद सलमा, निशा और हिना नाम के तीन किन्नर उनके घर पहुंचे और बधाई मांगने लगे। एक लाख रुपये से उन्होंने अपनी मांग शुरू की थी, बाद में वह 51 हजार रुपये दिए जाने की जिद करने लगे। इस पर राजेंद्र राजपूत ने यह रकम ज्यादा बताते हुए असमर्थता जताई तो उन्होंने ड्रामा, गाली- गलौच और अश्लील बातें करनी शुरू कर दीं। आरोप है कि तीनों उन्हें परेशान करके 31 हजार रुपये लेकर चले गए।

फिर बधाई लेने पहुंचे और गाली- गलौच की
अब बेटी को पुत्री होने पर 18 सितंबर को तीनों फिर बधाई लेने पहुंच गए। इसके बाद उन्होंने नए मकान के नाम पर बधाई मांगनी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि मक‌ान नया नहीं बल्कि पुराना है, जो उनके पिता ने बनवाया था। उन्होंने नया घर नहीं खरीदा। वो पिता के मकान में रह रहे हैं। आरोप है कि बधाई देने से मना करने पर सलमा, निशा और हिना नाम के तीनों किन्नर उन पर बुरी तरह भड़क गए और अश्लीलता पर उतारू हो गए। अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगे और गाली गलौच करते हुए चले गए।

पुलिस ने ई-मेल पर दर्ज किया मुकदमा
एसीपी अ‌भिषेक श्रीवास्तव ने बत‌ाया है ‌कि कविनगर थाना पुलिस को मामले में राजनगर निवासी राजेंद्र राजपूत का ई- मेल प्राप्त हुआ था। ई- मेल के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी है। जबरन वसूली के आारोप में राजेंद्र राजपूत की तहरीर पर सलमा, निशा और हिना को नामजद किया गया है, ये तीनों किन्नर हैं और लोगों से खुशी के मौके पर बधाई लेने का काम करते हैं।

अन्य खबरें