गाजियाबाद में बाप बना हैवान : बुआ ने डायल- 112 पर कॉल कर बताई शर्मसार करने वाली दास्तान, सलाखों के पीछे ...

Tricity Today | Symbolic image



Ghaziabad News : गाजियाबाद में बड़ा ही शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। पुलिस को डायल-112 पर सूचना मिली कि पिता अपनी नाबालिग बेटी के साथ गलत काम करता है। पुलिस को कॉल करने वाली कोई और नहीं बल्कि हबस की आग में अंधे हुए इस शख्स की सगी बहन थी, जो बच्ची की पीड़ा सुन परेशान थी और उसे अत्याचारी के चंगुल से छुड़ाना चाहती थी। पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता को समझा और तत्काल मौके पर पहुंचकर आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया। मामला लोनी थानाक्षेत्र का है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया
एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य ने बताया क‌ि एक महिला कॉलर ने डायल-112 पर पुलिस को सूचना दी थी कि फलां शख्स अपने नाबालिग पुत्री के साथ गलत काम करता है। सूचना पर लोनी थाने की पुलिस बताए गए पते पर पहुंची और बच्ची से पूछताछ की। बच्ची ने पिता द्वारा कई माह से दुष्कर्म किए जाने की बात रोते हुए पुलिस को बताई। पुलिस ने आरोपी को तत्काल हिरासत में ले लिया। एसीपी ने बताया कि नाब‌ालिग बच्ची ने मंगलवार को अपनी पीड़ा अपनी मां और बुआ को बताई थी और उसकी बुआ ने ही डायल - 112 पर पुलिस को कॉल करके शिकायत दर्ज कराई थी।

दुष्कर्मी पिता पर पॉक्सो एक्ट की कार्रवाई
एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि बेटी से दुष्कर्म के आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। बच्ची के मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराए जाएंगे। मामले में पुलिस पूरी मजबूती और साक्ष्यों के साथ कार्रवाई करते हुए जल्दी ही अदालत में चार्जशीट दाखिल करेगी ताकि बच्ची को न्याय दिलाया जा सके। बच्ची अभी बुआ की कस्टडी में है।

शिक्षक ने किया दुष्कर्म का प्रयास, धरा गया
शिक्षक मधुबन - बापूधाम थानाक्षेत्र में एक नाबालिग किशोरी के साथ शिक्षक के द्वारा छेड़छाड़ और दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया किशिकायत के आधार पर आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपी के खिलाफ सख्त वैधानिक कार्यवाही जाएगी।

स्कूल में छात्राओं के छेड़छाड़ का आरोपी शिक्षक गिरफ्तार
मंगलवार देर रात मुरादनगर थाना पुलिस ने उच्चतर प्राथमिक विधालय में छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शिक्षक डेढ़ माह पूर्व यह गंभीर आरोप लगा था।मामले में बीएसए के द्वारा जांच कराए जाने के बाद निलंबन की कार्रवाई की गई थी लेकिन आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था। ऑल स्कूल पेरेंट्स एसोसिएशन में राष्ट्रीय महासचिव स‌चिन सोनी की शिकायत पर मामले में प्रभारी मंत्री असीम अरुण के दखल के बाद मुरादनगर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। एसीपी मसूरी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि आरोपी शिक्षक राजू सैफी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

अन्य खबरें