गाजियाबाद में प्यार, फरेब और धोखा : बच्चों को स्कूल छोड़ने के दौरान हुई थी मुलाकात, प्रेमजाल में फंसाकर ‌‌दिखाए सपने और फिर ...

Tricity Today | क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना पुलिस की हिरासत में आरोपी इजिंदर।



Ghaziabad News : क्रॉसिंग रिपब्लिक थानाक्षेत्र में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। युवक ने पहले नजदीकियां बढ़ाईं। घर तक पहुंच गया और फिर प्रेमजाल में फंसाकर शादी के नाम पर दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिया। इस बीच महिला के परिवार से कोई परेशानी बताकर पांच लाख रुपये और गहने ले लिए, परिवार ने जब अपने पैसे वापस मांगे तो अश्लील फोटो और वीडियो भाई के मोबाइल पर भेजकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

बच्चे को स्कूल छोड़ने के दौरान हुई थी मुलाकात
सफायर स्कूल में बच्चे को छोड़ने जाने के दौरान महिला की मुलाकात एक युवक से हो गई। युवक ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गौड़ सिटी में रहता है और उसका भी अपने बच्चे के लिए ही स्कूल आना होता था। युवक तलाकशुदा है और महिला भी। मुलाकात होने के बाद अक्सर दोनों के बीच बातें होने लगीं। आरोप है कि इजिंदर सिंह वेदी नाम के इस युवक ने महिला को प्रेमजाल में फंसाकर सपने दिखाने शुरू कर दिए और घर तक आना जाना शुरू कर दिया।

पांच लाख रुपये ऐंठे और दुष्कर्म कर वीडियो बनाया
महिला के भाई और अन्य परिजनों पर भी उसने अपना विश्वास जमा लिया और इसी बीच कोई मजबूरी बताकर पांच लाख रुपये और गहने ले लिए। आरोप है कि इसी बीच इजिंदर ने महिला को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो व फोटो भी बना लिए। महिला के परिवार ने अपने पांच लाख और गहने वापस मांगे तो युवक ने महिला के भाई को अश्लील फोटो और वीडियो भेजकर धमकी दी कि उसकी बहन को समाज में बदनाम कर देगा।

पुलिस ने स्कूल के पास ‌ही गिरफ्तार कर लिया
एसीपी वेव सिटी लिपि नगायच ने बताया कि पीड़िता ने 1 अक्टूबर को क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने में इजिंदर सिंह वेदी पुत्र हिम्मत सिंह बेदी निवासी 16 अवेन्यू, गौर सिटी, ग्रेटर नोएडा वेस्ट को क्रॉसिंग रिपब्लिक स्थिति सफायर स्कूल के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को महिला को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने, पांच लाख रुपये व जेवरात लेकर वापस न करने, वापस मांगने पर वादिया की आपत्तिजनक फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी और भाई के मोबाइल पर छवि धूमिल करने के आरोप में जेल भेज दिया है।

2021 में हो गया था युवक का तलाक, जुर्म कबूला
एसीपी लिपि नगायच ने बताया कि आरोपी इजिंदर सिंह बेदी ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि वर्ष 2021 में उसका तलाक हो गया था। उसके बाद मैं अपने बच्चे, जो सफायर स्कूल में पढता है, को स्कूल छोड़ने और लेने जाता था। पीड़िता का बच्चा भी उसी स्कूल और उसी क्लास में पढ़ता था, इसलिए हम दोनों की मुलाकात हो गयी, धीरे-धीरे हम दोनों के बीच दोस्ती हो गयी तथा मैनें उसके घर आना जाना शुरु कर दिया और अपने प्रेमजाल में फंसाकर दुष्कर्म किया तथा उसकी आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भी बना लीं। यह सब मैने उसे और उसके परिवार को ब्लैकमेल करने के लिए किया था ताकि उससे लिए पांच लाख रुपये और गहने न लौटाने पड़ें।
 

अन्य खबरें