कौन जिम्मेदार : गाजियाबाद पुलिस और भाजपा नेता से तंग व्यक्ति ने घर के बाहर लगाया 'पलायन' का पोस्टर, सुनाई आपबीती

Social Media | घर के बाहर लगाया 'पलायन' का पोस्टर



Ghaziabad News : गाजियाबाद में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां पुलिस ने शिकायतकर्ता के खिलाफ ही कार्रवाई की है। मामला गुलमोहर एन्क्लेव का है। जहां निवासी गौरव बंसल ने भाजपा नेता और डेयरी संचालक के खिलाफ मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की थी।

कैसे शुरू हुआ मामला
गौरव बंसल का आरोप था कि डेयरी संचालक अपने व्यवसाय के बाहर 15-20 कुर्सियां लगाकर रखते हैं, जो न केवल आचार संहिता का उल्लंघन है बल्कि आवागमन में भी बाधा पहुंचाता है। इस शिकायत की जांच नासिरपुर चौकी प्रभारी को सौंपी गई थी। दोनों पक्षों के बीच समझौता हुआ था कि डेयरी संचालक आगे से कुर्सियां नहीं लगाएंगे, लेकिन कुछ दिनों बाद ही वह फिर से कुर्सियां लगाने लगे। 

सब-इंस्पेक्टर ने बनाई गलत रिपोर्ट
गौरव बंसल ने दोबारा मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की, लेकिन नासिरपुर चौकी प्रभारी ने गलत रिपोर्ट लगाकर मामले का निस्तारण होना दिखा दिया। इसके बाद गौरव बंसल ने सब-इंस्पेक्टर से भी शिकायत की, लेकिन इसके बजाय नासिरपुर चौकी प्रभारी ने बंसल पर ही मुचलका पाबंद कर दिया। परेशान होकर गौरव बंसल ने बुधवार को अपने फ्लैट के बाहर 'पलायन' का पोस्टर लगा दिया है।

बेटी की पढ़ाई के लिए गाजियाबाद आए थे गौरव बंसल
गौरव बंसल का कहना है कि वह मूल रूप से बुलंदशहर के रहने वाले हैं और बेटी की पढ़ाई के लिए गाजियाबाद आए थे, लेकिन अगर पुलिस और स्थानीय दबंग उन्हें ऐसे ही परेशान करेंगे तो उन्हें यहां से जाना पड़ेगा। यह मामला पुलिस की निष्पक्षता और शिकायतकर्ताओं के साथ व्यवहार पर सवाल उठाता है। निष्पक्ष जांच और कार्रवाई की आवश्यकता है, ताकि लोगों का विश्वास बना रहे।

अन्य खबरें