गाजियाबाद में सिर कटी लाश मिली : बेरहमी से उतारा मौत के घाट, सड़क किनारे शव मिलने से मचा हड़कंप 

गाजियाबाद | 3 महीना पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | घटनास्थल



Ghaziabad News : गाजियाबाद में थाना टीला मोड़ क्षेत्र के दिल्ली वजीराबाद रोड पर शनिवार तड़के एक सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि हत्यारे युवक का सिर काटकर साथ ले गए हैं। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। शव की शिनाख्त के बाद आगे कह कार्रवाई की जाएगी। 

हत्या कहीं और कर शव यहां फेंका 
शनिवार सुबह करीब 6:30 बजे पुलिस को सूचना मिली कि टीला मोड़ थाना क्षेत्र में आर्शीवाद बैंक्वेट हॉल के सामने नाले के पास एक सिर कटी लाश पड़ी है। सूचना मिलने पर एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम, एसएचओ इंस्पेक्टर टीला मोड़ राजकुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। गर्दन नाले की तरफ थी। सिर गायब था। पुलिस ने हर जगह तलाशी ली। साक्ष्य जुटाने के लिए फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने आसपास की झाड़ियों में सिर की तलाश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस को आशंका है कि युवक की हत्या कहीं और की गई है और शव को यहां लाकर फेंका गया है।

पुलिस का बयान 
एसीपी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि शव को मोर्चरी भेज दिया गया है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। आसपास के थानों और जिले की पुलिस से भी संपर्क किया जा रहा है।

अन्य खबरें