गाजियाबाद में कुत्तों का झुंड हुआ खूंखार : 12 साल की बच्ची को कई जगह से काटकर किया घायल, पिता ने बचाया 

Google Image | Symbolic Image



Ghaziabad News : गाजियाबाद के शालीमार गार्डन एक्सटेंशन 2 के बी-ब्लॉक में रविवार को आवारा कुत्तों के झुंड ने 12 साल की बच्ची पर हमला कर दिया। बच्ची को कई जगह काटकर घायल कर दिया। घटना के समय मौके पर मौजूद पिता ने किसी बच्ची को कुत्तों के झुंड से बचाया और उपचार के लिए अस्पताल ले गए। बताया जा रहा है कि घटना के बाद से बच्ची डरी हुई है। 

डॉग लवर की वजह से कुत्ते हुए हमलावर 
शालीमार गार्डन एक्सटेंशन 2 में रहने वाले जीएस पांडे ने बताया कि रविवार सुबह करीब 6 बजे वह कहीं जाने के लिए घर से निकले थे। वह कार में बैठने ही वाले थे कि कुत्तों के झुंड ने उनकी बेटी काव्या पर हमला कर दिया। बेटी को कई जगह काटा है। उन्होंने बताया कि एक डॉग लवर आवारा कुत्तों को खिलाने के लिए कुछ लेकर आया था। कुत्ते उसके पीछे दौड़ रहे थे। डॉग लवर जैसे ही वहां से गुजरा तो कुत्तों ने उसे छोड़कर बेटी पर हमला कर दिया। इससे पहले कि वह बेटी को कुत्तों से बचा पाता, कुत्तों ने उसे कई जगह काट लिया था। बेटी को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। दवा और रेबीज का इंजेक्शन लगवाने के बाद वह उसे अस्पताल से वापस घर ले आए, लेकिन तब से बेटी डरी हुई है।

कई लोगों को काट चुके हैं कुत्ते
स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां कुत्तों का झुंड घूमता रहता है। कुछ पशु प्रेमी इन्हें सड़क पर खाना खिलाते रहते हैं। मौका मिलते ही ये कुत्ते लोगों पर हमला कर देते हैं। पिछले तीन महीने में ये 20 से ज्यादा लोगों को काट चुके हैं। जब ये लोग इन्हें सड़क पर कुत्तों को खाना खिलाने से रोकते हैं तो ये बदतमीजी करते हैं और झगड़ा करने लगते हैं।

अन्य खबरें