गाजियाबाद में नाबालिग से गैंगरेप मामला : सारिक, मुरस्लीन और जाहिद पर आरोप तय, 15 साल की किशोरी से किया था दुष्कर्म

Goolge Image | Symbolic Image



Ghaziabad News : गाजियाबाद में एक नाबालिग से गैंगरेप मामले में पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया है।  आरोप है कि उन्होंने एक किशोरी को रेड बुल में नशीला पदार्थ पिलाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था। यही नहीं, इस दौरान किशोरी के प्राइवेट पार्ट में 10 टांके भी आए थे। जिसके लिए आरोपियों ने 2300 रुपये भी थमाए। वहीं, इसमें आरोपियों ने भाई को जान से मारने की धमकी देकर पीड़िता को कई दिन तक उसे बंधक भी बनाए रखा। बताया जा रहा है कि यह घटना 11 जून की है। एक रिश्तेदार जब घर पहुंचा तो मामले का खुलासा हुआ है, हालांकि गाजियाबाद पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। 

कब और कैसे हुई घटना 
मूलरूप से बागपत जिले में अशरफाबाद थल निवारी एक परिवार फिलहाल गाजियाबाद में टीला मोड़ थाना क्षेत्र के गांव पसौंडा स्थित प्रेम गार्डन में रहता है। परिवार में मां और उनके तीन बच्चे हैं। मां फ्लैट्स में झाड़ू-पोंछा करके परिवार का गुजारा करती है। छोटे दो भाइयों की देखभाल 15 वर्षीय किशोरी करती है। पीड़िता किशोरी के अनुसार, '11 जून को मां काम पर गई थी और दोनों भाई मदरसे में पढ़ने गए थे। दोपहर 12 बजे के आसपास मोहित नाम का लड़का कमरे पर आया और बोला कि मेरी मां शालीमार रोड पर खड़ी हैं, उन्होंने मुझे बुलाया है। ये कहकर मोहित मुझे अपने साथ ले गया। वो मुझे शालीमार गार्डन में बुध बाजार की एक बिल्डिंग में ले गया। वहां पर हमारे मकान मालिक का भतीजा सारिक पहले से मौजूद था। दोनों ने मुझे बैठा लिया और कहा कि तेरी मां अभी दवाई लेकर आ रही हैं।' पीड़िता ने बताया कि दोनों आरोपियों ने उसे रेड बुल एनर्जी ड्रिंक पिलाई। इसे पीकर मुझे चक्कर आने लगे। इसके बाद मोहित और सारिक ने मेरा रेप किया। 

एसीपी का बयान 
एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि इस मामले में मोहित जावेद, सारिक, मुरस्लीन और जाहिद पर केस दर्ज किया गया है। इसमें कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। इसके अलावा, बच्ची का इलाज कर गंभीर क्राइम होने के बाद भी उसकी जानकारी नहीं देने पर इलाज करने वाले डॉक्टर की भूमिका की भी जांच की जा रही है। पुलिस ने इस मामले में जानकारी मिलने के बाद ही एक्शन शुरू कर दिया है।

अन्य खबरें