गाजियाबाद में यह क्या हो रहा : सड़क पर नग्न घूम रही 25 साल की लड़की, सोशल मीडिया पर Video Viral

Tricity Today | Ghaziabad



Ghaziabad News : गाजियाबाद में एक युवती नग्न अवस्था में सड़क पर घूमती दिखी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो काफी हैरान करने वाला है। दरअसल, वायरल वीडियो में नग्न अवस्था में सड़क पर घूम रही युवती को वहां से गुजर रहे किसी भी शख्स ने न तो रोका और न ही किसी ने उसे कपड़े पहनाने की जहमत उठाई। फिलहाल पुलिस इस वायरल वीडियो को कब्जे में लेकर जांच कर रही है। 
शहर के सबसे व्यस्त चौराहे का है वीडियो 
बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो करीब 2 दिन पुराना है। यह वीडियो गाजियाबाद के मोहननगर चौराहे का बताया जा रहा है। वीडियो देर शाम का है। 10 सेकंड के इस वीडियो में एक करीब 25 से 30 वर्षीय उम्र की एक युवती सड़क पर नग्न अवस्था में घूमती नजर आ रही है। उस समय सड़क पर काफी ट्रैफिक चल रहा होता है। फुटपाथ पर खड़े एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल से यह वीडियो बनाया है। आस-पास के अन्य लोग भी इस लड़की को देखकर गुजर रहे हैं। गाड़ियां जा रही हैं, ई-रिक्शा खड़े हैं।

50 मीटर पर हैं दो पुलिस चौकियां 
युवती कौन है, कहां रहती है, इस अवस्था में क्यों घूम रही है... फिलहाल इन सबके बारे में कोई जानकारी नहीं है। इस प्वाइंट से कुछ ही दूरी पर पिंक बूथ पुलिस चौकी है। इसके अलावा एक पुलिस चौकी गाजियाबाद जाने वाली रोड पर है। फिर भी पुलिस को इस मामले की जानकारी नहीं मिली है। बुधवार रात को जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और कुछ मीडिया कर्मियों ने मामले की जानकारी लेने के लिए फोन किया तो मामला पुलिस के संज्ञान में आया। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। वीडियो में दिख रही युवती की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस उसे तलाश रही है।

अन्य खबरें