गाजियाबाद से सनसनीखेज खबर : नाम बदलककर धर्म छिपाया, शादी का झांसा देकर आबरू से खेलता रहा, अब ...

Tricity Today | साहिबाबाद थाना पुलिस की हिरासत में दानिश



Ghaziabad News : महिलाएं किसी अनजान को अपना मोबाइल नंबर देने से पहले सौ बार सोचें। पता नहीं कि गलत आदमी के पास नंबर पहुंचने का अंजाम कितना बुरा हो। साहिबाबाद थानाक्षेत्र में रहने वाली एक युवती के साथ ऐसा ही वाकया हुआ। उसने ड्राईविंग लाईसेंस बनवाने क‌े लिए जिस शख्स का अपना मोबाइल नंबर दे दिया उसने पहले तो धर्म बदलकर नजदीकियां बढ़ाईं और फिर शादी का झांसा देकर आबरू से खेलता रहा। असलियत उजागर होने पर उस शख्स ने युवती को मार पीटकर भगा दिया। खैर, युवती की शिकायत पर साहिबाबाद थाना पुलिस ने अब उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

युवती से देव बनकर मिला था दानिश
हम बात कर रहे हैं साहिबाबाद रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किए गए हापुड़ के धौलाना क्षेत्र में रहने वाले दानिश पुत्र अलीम की। वह आरटीओ आफिस पर ड्राईविंग लाइसेंस आदि बनवाने का काम करता था। साहिबाबाद थानाक्षेत्र की एक युवती ने ड्राईविंग लाइसेंस बनवाने लिए उससे संपर्क किया था। उस समय दानिश ने युवती को अपना नाम देव बताया था। ड्राईविंग लाईसेंस के लिए आवेदन करने के सिलसिले में दानिश से देव बने इस श‌ातिर को युवती को मोबाइल नंबर मिल गया।

डाईविंग लाईसेंस बनवाने के बाद भी संपर्क करता रहा
ड्राईविंग लाईसेंस के सिलसिले में कई बार बात होने के बाद भी इस दानिश से देव बने युवक ने युवती से संपर्क जारी रखा और धीरे- धीरे दोनों के बीच दोस्ती हो गई। मिलना - जुलना शुरू हो गया। देव युवती को समय- समय पर गिफ्ट आदि देकर अपना रंग जमाने में कामयाब हो गया। फिर उसने शादी का झांसा देकर युवती से शारीरिक संबंध बनाने शुरू कर दिए।

शादी के लिए दवाब बनाने पर की मारपीट
युवती कथित देव पर शादी पर शादी के लिए दवाब बनाया तो काफी दिन तक वह युवती को किसी न किसी बहाने से टालता रहा। उसके बाद युवती को मारपीट कर भगा दिया। उस समय युवती ने हापुड़ जनपद के काफूरपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी जो बाद  घटनास्थल के मुताबिक साहिबाबाद थाने में ट्रांसफर कर दी गई। उसके बाद युवती को असलियत पता लगी कि जिसे वह देव समझती रही, असल में वह दानिश है। मामले में युवती ने 12 सितंबर को साहिबाबाद थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मामले की छानबीन की और आरोपी दानिश उर्फ देव को साहिबाबाद रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में आरोपी ने जुर्म कबूला
एसीपी साहिबाबाद रजनीश कुमार उपाध्याय के मुताबिक आरोपी दानिश उर्फ देव ने पूछताछ के दौरान बताया कि युवती से उसकी मुलाकात 2023 में गाजियाबाद में हुई थी। ड्राईविंग लाईसेंस बनवाने के ल‌िए मैने युवती को मोबाइल नंबर लिया था, फिर हमारी फोन पर बात होने लगी और धीरे-धीरे दोस्ती हो गई। उसके बाद मैनें शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए। इस बीच मेरे धर्म के बारे में भी उसे जानकारी नहीं थी। मैने उसे अपना देव ही बताया था। मेरे धर्म के बारे में पता चलने पर युवती ने नाराजगी जाहिर की तो मैने उसके साथ मारपीट भी की।

अन्य खबरें