गाजियाबाद से सनसनीखेज खबर : समोसे में मेंढक की टांग निकलने पर हंगामा, वीडियो वायरल

Tricity Today | इसी समोसे में बताई गई मेंढक की टांग, साथ में ग्राहक अमन शर्मा



Ghaziabad News : इंदिरापुरम में अभयखंड स्थित मिठाई की दुकान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो में कुछ लोग समोसे में मेंढक की टांग निकलने का आरोप लगाते हुए दुकानदार के साथ गाली गलौच और हंगामा कर रहे हैं। सूचना पर इंदिरापुरम थाना पुलिस मौके पर पहुंची। खाद्य स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मिठाई की दुकान से सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए हैं। पुलिस ने दुकानदार को हिरासत में लेकर शांति भंग करने के आरोप में दुक‌ानदार का चालान किया है।

खाद्य सुरक्षा अधिकारी को न समोसा मिला, न शिकायत
मौके पर पहुंचे खाद्य सुरक्षा अधिकारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि उन्हें वह समोसा नहीं मिला, जिसमें मेंढक की टांग निकलने का आरोप लगाया गया है। न शिकायत कर्ता उनके सामने आया और न ही कोई लिखित शिकायत मिली। समोसे का सेंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया गया है, रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने बताया ग्राहक दुकान से समोसा खरीदकर घर ले गया था, उसने वापस पहुंचकर समोसे में मेढक की टांग निकलने का आरोप लगाया है।

समोसे खरीदकर घर ले गए थे अमन शर्मा
जानकारी के मुताबिक गौतमबुद्धनगर जनपद के दनकौर निवासी अमन शर्मा पुत्र विनोद शर्मा इंदिरापुरम में रहते हैं। अमन शर्मा ने बुधवार शाम को अपने दोस्तों के साथ अभयखंड स्थित एक मिठाई की दुकान से समोसे खरीदे और घर ले गए। उनका कहना है कि घर ले जाकर एक समोसे में कुछ काला सा दिखा। ठीक से देखने पर पता चला कि समोसे में ‌वह काली वस्तु मेंढक की टांग थी, वह वापस मिठाई की दुकान पर पहुंचे और समोसा दिखाते हुए हंमागा किया। इस दौरान दुकान का स्टाफ यह कहते हुए भी सुना गया कि मेंढक गिर गया होगा। पुलिस के मुताबिक अमन ने समोसे में मेंढक की टांग निकलने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

करीब डेढ़ मिनट का वीडियो वायरल
अमन वीडियो में कह रहा है कि उसने पूरी वीडियो बना ली है, कुछ देर बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यह वीडियो करीब डेढ़ मिनट का है। वीडियो में शख्स के हाथ में समोसा दिख रहा है, इसमें काले रंग की वस्तु को मेंढक की टांग बताया जा रहा है। सूचना पाकर पुलिस और खाद्य विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि शांति भंग के आरोप में दुकानदार रामकेश का चालान किया गया है। खाद्य सुरक्षा विभाग मामले की जांच कर रहा है।

अन्य खबरें