सफलता : गाजियाबाद की डॉ. उपासना अरोड़ा को मिला स्वास्थ्य भारत सम्‍मान - 2024

Tricity Today | केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा से सम्मान ग्रहण करतीं डा. उपासना अरोड़ा



Ghaziabad News : यशोदा सुपरस्‍पेशलिटी हॉस्पिटल, कौशांबी की मैनेजिंग डायरेक्‍टर डॉ. उपासना अरोड़ा को स्वास्थ्य भारत सम्‍मान - 2024 से सम्‍मानित किया गया है। केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य एवं परिवार कल्‍याण मंत्री जेपी नड्डा ने उन्‍हें दिल्‍ली में यह सम्‍मान प्रदान किया। डा. उपासना अरोड़ा स्वास्थ्य भारत सम्मान प्राप्त करने वाली दूसरी शख्सियत बन गई हैं। दरअसल केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा स्वास्थ्य के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए यह सम्मान वर्ष 2023 में ही शुरू किया गया है।

डा. उपासना बोलीं, सम्मान से मनोबल बढेगा
केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के कर कमलों से स्वास्थ्य भारत सम्‍मान का दूसरा संस्करण ग्रहण करते हुए डॉ. उपासना ने कहा कि यशोदा हॉस्पिटल, कौशांबी लगातार लोगों की सेवा के लिए काम करता आ रहा है। यह सम्‍मान हमारे मनोबल को और बढ़ाएगा। इसके साथ ही आने वाले समय में अस्‍पताल और हमारी पूरी टीम और बेहतर काम करने के लिए प्रयासरत रहेगी।

डा. पीएन अरोड़ा बोले, गर्व की बात
अस्‍पताल के चेयरमैन डॉ. पीएन अरोड़ा ने कहा कि यह सम्‍मान उनके लिए गर्व की बात है। डॉ. उपासना अरोडा के इस सम्‍मान से पूरी टीम का मनोबल बढ़ेगा और हम बेहतर काम करने के लिए प्रेरित होंगे।

अन्य खबरें