Ghaziabad News : महिला को सम्मोहित कर ठगे जेवरात, परेशान रहने का कारण पूछकर किया हिप्नोटाइज

गाजियाबाद | 11 महीना पहले | Sonu Singh

Google Image | Symbolic



Ghaziabad News : इंदिरापुरम के वसुंधरा सेक्टर एक निवासी घरेलू सहायिका से बाइक सवार तीन बदमाशों ने सम्मोहित कर जेवरात ठग लिए। महिला को होश आने पर अपने साथ हुई ठगी का पता चला। पीड़ित महिला ने पति के साथ इंदिरापुरम थाना पहुंचकर मामले की शिकायत दी।

यह है पूरा मामला
इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा सेक्टर एक में रुचि नामक महिला परिवार के साथ रहती है। इंदिरापुरम थाना पहुंची पीड़ित महिला ने बताया कि वह मूल रूप से शाहजहांपुर की रहने वाली है। पीड़िता का कहना है कि बुधवार की सुबह वह सेक्टर तीन स्थित विशाल मेगा मार्ट के पास एक सोसायटी में काम की बात करने जा रही थी। इस दौरान रास्ते में एक व्यक्ति ने उसे हनुमान मंदिर का पता पूछा। महिला का कहना है कि तभी बाइक सवार दो अन्य युवक भी वहां पहुंचे और फिर तीनों उससे परेशान रहने का कारण पूछने लगे। फिर उसे सम्मोहित कर उसके चेहरे पर कुछ डाल दिया। उसके बाद उसे होश नहीं रहा। 

होश आने पर ठगी का पता चला
कुछ देर बाद होश आने पर महिला को पता चला कि वे लोग उसके कानों से कुंडल, पेंडल, पाजेब और दो अंगूठी उतारकर ले गए। खुद के साथ ठगी होने पर वह रोने और चिल्लाने लगी। पास ही स्थित पान वाले के अलावा अन्य लोगों को उसके साथ हुई घटना की जानकारी मिली। महिला ने पति को मामले की जानकारी दी। फिर पति शोभित के साथ इंदिरापुरम थाने पहुंची। पीड़िता के मुताबिक, थाने से चौकी भेजे जाने पर वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने कहा कि घटनास्थल के आसपास किसी से सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद बदमाशों की तलाश कराई जाएगी। डीसीपी शुभम पटेल ने बताया कि घटना को लेकर पुलिस की टीम ने टप्पेबाजों की तलाश शुरू कर दी है। जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

अन्य खबरें