ग्रेटर नोएडा वेस्ट से बड़ी खबर : षड्यंत्र रचकर एक व्यक्ति को हनीट्रैप में फंसाया, महिला समेत दो गिरफ्तार, सपा नेता फरार

Google Image | Symbolic Image



Greater Noida West News : पुरानी रंजिश के चलते एक व्यक्ति को हनीट्रैप में फंसाकर उसे बलात्कार के मामले में जेल भिजवाने की योजना बनाने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि इस घटना में शामिल 2 लोग अभी फरार हैं। 

आकाश यादव ने पुलिस को दी शिकायत
पुलिस ने बताया कि आकाश यादव ने थाना बिसरख में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट के मुताबिक सोशल मीडिया पर दोस्ती करके एक महिला ने उसे थाना बिसरख क्षेत्र में बुलवाया। जब बीती रात को वहां पर पहुंची तो महिला ने उसे नशीली शीतल पेय में नशीली गोलियां खिला दी और उसकी कुछ आपत्तिजनक वीडियो बना ली। 

अर्पणा और पंकज यादव गिरफ्तार
उन्होंने बताया कि पीड़िता उसके खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी दे रही थी। शक होने पर उन्होंने घटना की शिकायत थाना बिसरख पुलिस से की। पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी अर्पणा और पंकज यादव को गिरफ्तार कर लिया है। 

ऐसे बनी हनीट्रैप की योजना
जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि वर्ष 2021 में गाजियाबाद के पुठी गांव के प्रधान वीरेंद्र यादव की पुष्पेंद्र आदि से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और दोनों पक्षों में गोली चली थी। वीरेंद्र पक्ष के कई लोग इस मामले में जेल गए थे। आकाश और वीरेंद्र पक्ष में इस मामले में समझौता नहीं हो रहा था। वीरेंद्र प्रधान ने नोएडा के होशियारपुर गांव में रहने वाले अपने रिश्तेदार सपा नेता पुष्पेंद्र प्रमुख से मिलकर दूसरे पक्ष के लोगों को बलात्कार के मामले में फंसाने की योजना बनाई। ताकि उसके पुराने मामले में समझौता हो सके। पुष्पेंद्र प्रमुख ने अपने यहां किराए पर रहने वाली महिला अर्पणा को इस काम के लिए तैयार किया। अर्पणा ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल बनाई और उसने आकाश यादव से संपर्क किया।

वीरेंद्र प्रधान और पुष्पेंद्र प्रमुख फरार
उन्होंने बताया कि इस घटना में शामिल वीरेंद्र प्रधान और पुष्पेंद्र प्रमुख फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि इनके पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त तीन मोबाइल फोन, नशीली गोलियां और कोल्ड ड्रिंक आदि बरामद किया है।

अन्य खबरें