ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का आदेश- सोसाइटी में बने अवैध क्योस्क को तत्काल हटाए बिल्डर, निवासियों की समस्याएं सुनीं

Tricity Today | प्राधिकरण में हुई अफसरों की बैठक



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौड़ सिटी-2 स्थित व्हाइट ऑर्किड सोसायटी के निवासियों और बिल्डर प्रतिनिधि की बैठक मंगलवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में हुई। प्राधिकरण के ओएसडी सौम्य श्रीवास्तव ने बिल्डर प्रतिनिधि को निर्देश दिए कि निवासियों की समस्याओं को प्राथमिकता पर हल करें। अन्यथा कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ रितु माहेश्वरी के निर्देश पर फ्लैट खरीदारों की समस्याओं को हल करने के लिए प्राधिकरण नियमित रूप से बिल्डर-बायर्स बैठक करवा रहा है। इसी कड़ी में मंगलवार को  व्हाइट ऑर्किड सोसायटी के निवासियों की भी बैठक हुई। ओएसडी सौम्य श्रीवास्तव की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में सोसायटी के निवासियों और बिल्डर के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया।  

निवासियों ने बताया कि सोसाइटी में बनी मार्केट में अवैध रूप से क्योस्क चल रहे हैं। बिल्डर निवासियों से जितना मेंटेनेंस चार्जेस ले रहा है, उसके एवज में सोसाइटी को मेनटेन नहीं कर रहा है । सोसाइटी के बेसमेंट में लीकेज की समस्या है। बिल्डर ऑडिट रिपोर्ट भी निवासियों से साझा नहीं कर रहा। बैठक में ओएसडी सौम्य श्रीवास्तव ने बिल्डर प्रतिनिधियों को इन समस्याओं का शीघ्र समाधान कराने के निर्देश दिए। उन्होंने प्रत्येक टावर से दो निवास और बिल्डर के दो प्रतिनिधि की संयुक्त कमेटी बनाकर समस्याओं का निदान कराने के निर्देश दिए है। ओएसडी ने निवासियों की समस्याओं को हल न करने पर बिल्डर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की चेतावनी भी दी।

अन्य खबरें