नोएडा पुलिस ने रस्सी को बनाया सांप : जेल में बंद युवक ने कैसे चुराई बाइक, अदालत को बताएंगे इंस्पेक्टर

Tricity Today | Symbolic Image



Greater Noida West : पुलिस रस्सी को सांप कैसे बनाती है, इस खबर को पढ़ने के बाद आपको समझ में आ जाएगा। इस बार यह कारनामा थाना बिसरख में तैनात इंस्पेक्टर ने किया है। जिसके चलते नोएडा पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है। इंस्पेक्टर ने बाइक चोरी की घटना में 3 साल से जेल में बंद हापुड़ के सोनू को आरोपी बना दिया। सोनू के वकील ने कोर्ट में साक्ष्यों के साथ पूरा मामला पेश किया तो मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने बुधवार को इंस्पेक्टर को तलब कर स्पष्टीकरण मांगा है।

यह है पूरा मामला 
22 जून को बिसरख थाना क्षेत्र के गौर सिटी मॉल के बाहर से सिल्वर रंग की वैगनआर कार चोरी हो गई थी। पीड़ित अभिषेक गिरी गोस्वामी ने इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी सोनू को 24 जून को गिरफ्तार किया था। बचाव पक्ष के वकील वीरेंद्र नागर बादलपुर ने बताया कि पुलिस ने 21 फरवरी 2021 को हुई बाइक चोरी की घटना में भी सोनू को आरोपी बनाया था। बचाव पक्ष ने कोर्ट में कहा कि सोनू 3 अगस्त 2020 से 13 फरवरी 2023 तक दिल्ली की मंडोली जेल में बंद था। 

कोर्ट में तलब
बचाव पक्ष ने कहा कि ऐसे में वह वर्ष 2021 में हुई बाइक चोरी की घटना में कैसे शामिल हो सकता है। इस तथ्य का संज्ञान लेते हुए जिला गौतमबुद्ध नगर कोर्ट के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने बिसरख थाने के इंस्पेक्टर पंकज भारती को कोर्ट में तलब कर स्पष्टीकरण मांगा है।

अन्य खबरें