समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : ट्रैफिक जाम या जी का जंजाल, सड़कों का हाल-बेहाल, महिला की बाल-बाल बची जान

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सड़कों का हाल और जाम से लोग बेहाल



Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में जाम की समस्या अब रुटीन की बात बन चुकी है। जाम के कारण रोज लाखों लोगों को परेशानियों से गुजरना पड़ता है। इन परेशानियों के चलते लोगों का समय लगातार बर्बाद हो रहा है। आज भी ऐसा ही जाम दो मूर्ति के पास लगा है। सड़कों का हाल इतना खराब है कि जाम के बीच एक लड़की स्कूटी लेकर सड़क पर गिरकर घायल हो गयी।

सड़कों का हाल-बेहाल
सड़कों का हाल देख कोई भी वहां से गुजरने के बारे में दो बार सोचेगा। इन सड़कों से स्कूल के बच्चों की बसों से लेकर कई लोग इन गड्ढों से भरे आना जाना करते है। इस सड़क के हालत इतने बुरे है की कभी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है।  इन रास्तों के हालत देख कई बार वहां के लोग आवाज उठा चुके है लेकिन किसी की तरफ से अभी भी सड़कें ठीक करवाने को लेकर और दुर्घटना से इन लोगों को बचाने को लेकर कोई आवाज नहीं आयी है। इस सड़क पर स्कूटर पर सवार एक लड़की गिर गई। लोगों का कहना है कि क्या तभी ध्यान दिया जाएगा जब कोइ बड़ी दुर्घटना घट जाएगी। जाम से लोगों का हाल दिन-प्रतिदिन बुरा हो रहा है। लोगों के घंटो का समय इस जाम में खराब हो रहा है। सबसे ज्यादा परेशानी स्कूल के बच्चों को हो रही है जिनकी बसें घंटों इस जाम में फंसी रहती है।
प्राधिकरण नहीं दे रहा ध्यान
प्राधिकरण ने जो भी दावे किए थे वह सब पूरी तरह फेल होते हुए दिख रहे हैं। रोड की हालत इतनी बुरी है कि इसे देख के लोगों का गुस्सा सातवे आसमान पर है । वाहन चालक इन रास्तों पर आने-जाने में भी कतराते है लेकिन स्कूल के बच्चों की बसों को इन्ही सड़कों का इस्तेमाल करना पड़ता है। लोगों ने कहा कि प्राधिकरण बस अपने जेब भरने में व्यस्त है और खस्ताहाल रोड और रोज लग रहे जाम से निजात नहीं दिला पा रहा है।

अन्य खबरें