दुखद खबर : ग्रेटर नोएडा के भाभी-देवर गाजियाबाद में हुए हादसे का शिकार, महिला की मौके पर मौत

Google Photo | Symbolic Photo



Greater Noida News : गाजियाबाद के लाल कुआं इलाके में एक दर्दनाक हादसा हुआ। एक बेकाबू बस ने शिव मंदिर के सामने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बाइक पर सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका देवर गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के चार दिन बाद पुलिस ने आरोपी बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश जारी है।

कैसे हुआ हादसा
महावड़ गांव के रहने वाले दिनेश अपनी भाभी चंचल के साथ गाजियाबाद जा रहे थे। जैसे ही वे लाल कुआं के समीप शिव मंदिर के पास पहुंचे, एक तेज रफ्तार बस ने पीछे से उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस भयंकर हादसे में चंचल (35 वर्षीय) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दिनेश को गंभीर चोटें आईं। हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने जांच शुरू की
घटना की जानकारी मिलते ही बिसरख कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि महिला के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है। चार दिन बीत जाने के बाद घायल दिनेश की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस अब बस नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश में जुटी है।

चंचल के घर में शोक की लहर
चंचल के निधन से परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है। दिनेश ने बताया कि वह अपनी भाभी के साथ किसी आवश्यक काम से गाजियाबाद जा रहे थे, लेकिन यह सफर उनकी भाभी के जीवन का अंतिम सफर बन गया। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें