ग्रेटर नोएडा में दर्दनाक हादसा : कंटेनर ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर मौत

Tricity Today | घटनास्थल



Greater Noida News : सूरजपुर थाना क्षेत्र में कंटेनर और बाइक सवार के बाइक भीषण भिड़ंत हो गई है। हादसे में बाइक सवार युवक को गंभीर चोट आई है। उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने बाइक सवार को मृत घोषित कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार युवक कंपनी से नौकरी कर वापस अपने घर जा रहा था। इसी दौरान सामने से आ रहे कंटेनर ने युवक को टक्कर मार दी है। कंटेनर ने युवक के सिर को कुचल दिया है। 

बुधवार दोपहर लगभग 4:30 बजे कस्बा पुलिस चौकी से सूरजपुर कस्बे की तरफ जाते वक्त एक बाइक सवार युवक को कंटेनर ने टक्कर मार दी। युवक हेलमेट पहने हुए था। कंटेनर से टक्कर लगने के बाद कंटेनर युवक को कुचलता हुआ फरार हो गया है। युवक का हेलमेट भी टूट गया और सिर के परखच्चे उड़ गए है। राहगीरों ने स्थानीय पुलिस को इसकी सुचना दी है। पुलिस ने मौके पर पहुंच युवक को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की पहचान उन्नाव निवासी 45 वर्षीय ओमप्रकाश के रूप में हुई है। 

थाना प्रभारी सूरजपुर अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि राहगीर से मिली सूचना पर पुलिस टीम ने तत्काल मौके पर पहुंचकर घायल युवक को अस्पताल उपचार के लिए भेजा था। जहां डॉक्टरों के द्वारा युवक को मृत घोषित किया गया है। युवक की पहचान बाराह उन्नाव निवासी ओमप्रकाश पुत्र वैधनाथ के रूप में हुई है। टक्कर मारने वाला कंटेनर टक्कर मारकर फरार हो गया है।

अन्य खबरें