ग्रेटर नोएडा : बीच सड़क फांसी पर लटकी मिली युवक की लाश, पारिवारिक क्लेश के चलते किया सुसाइड

Google Image | Symbolic Image



Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के थाना ईकोटेक-3 में शुक्रवार की सुबह एक युवक की लाश फांसी पर लटकी हुई मिली। युवक की लाश पेड़ से लटकी हुई मिली थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवक के शव को फांसी से नीचे उतारा और अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने कहा कि युवक की मौत हो चुकी है। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि युवक ने मानसिक तनाव के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

सुबह 6:10 बजे पुलिस को मिली जानकारी
ईकोटेक-3 थाना प्रभारी सुनील दत्त ने बताया कि शुक्रवार की सुबह करीब 6:10 पर पुलिस को एक सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना के मुताबिक थाना क्षेत्र में स्थित डेरिन गांव के पास सड़क किनारे एक पेड़ से युवक की लाश लटकी हुई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवक के शव को फांसी से नीचे उतारा। 

सुशील कुमार के रूप में हुई युवक की पहचान
पुलिस का कहना है कि युवक की पहचान 22 वर्षीय सुशील कुमार के रूप में हुई है। सुशील कुमार मूल रूप से हरदोई का रहने वाला है, जो ग्रेटर नोएडा में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। शुरुआती जांच में पता चला है कि पारिवारिक क्लेश के चलते युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। 

पुलिस की जांच आगे बढ़ी
पुलिस का कहना है कि इस मामले में परिजनों को सूचित कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि अभी तक परिजनों की तरफ से कोई भी लिखित शिकायत नहीं दी गई है। पुलिस का कहना है कि अगर परिजनों द्वारा शिकायत दी जाती है तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें