ग्रेटर नोएडा BREAKING: इंजीनियर से गन पॉइंट पर ब्रेज़ा कार लूटी, पत्नी और बच्ची का अपहरण कर 200 मीटर तक ले गए बदमाश

Tricity Today | Breaking News



Greater Noida News : रविवार की शाम शहर में बदमाशों ने एक अजीबोगरीब घटना को अंजाम दिया है। शहर की मिगसन हाउसिंग सोसायटी के पास गोल चक्कर पर इंजीनियर को निशाना बनाया गया है। उसे गन प्वाइंट पर लेकर ब्रेजा कार लूट ली। कार में बैठीं इंजीनियर की पत्नी और बेटी को भी करीब 200 मीटर तक बदमाश ले गए। बाद में पत्नी और बच्ची को सड़क पर छोड़ कर फरार हो गए। मामले की जानकारी पुलिस को मिली। मौके पर मौजूद है। पुलिस बदमाशों की तलाश में कॉम्बिंग कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक निशांत शहर की ओप्पो मोबाइल कंपनी में इंजीनियर हैं। वह ओमैक्स पाम ग्रीन सोसायटी में रहते हैं। रविवार को पत्नी और बेटी के साथ ब्रेजा कार से मार्केट में सामान लेने आए थे। मिगसन हाउसिंग सोसायटी के पास गोल चक्कर पर सब्जी खरीदने लगे। सब्जी लेकर जब कार के पास वापस लौटे तो लुटेरों ने उन्हें गन पॉइंट पर ले लिया। उनकी ब्रेजा कार की चाबी छीनी और कार लेकर फरार हो गए। कार में निशांत की पत्नी और बच्ची भी बैठे हुए थे। बदमाशों ने उन दोनों को करीब 200 मीटर दूर सड़क पर छोड़ दिया और फरार हो गए। निशांत ने फोन करके पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी।

पुलिस का कहना है कि प्रकरण संज्ञान में है। पुलिस बल मौके पर मौजूद है। पीड़ित की पत्नी को सकुशल घर भेज दिया गया है। पीड़ित थाना परिसर पर मौजूद है, जांच करके आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है। घटना का अनावरण करने के लिए टीम का गठन कर दिया गया है। शीघ्र ही घटना का अनावरण किया जायेगा।

अन्य खबरें