ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : झील की जमीन पर अवैध रूप से बनाए विला, किसान संगठन ने खोला मोर्चा

Tricity Today | भारतीय किसान संगठन एकता ज्ञापन देते हुए



Greater Noida News : भारतीय किसान संगठन एकता ने गुरुवार को साइड सी नियर तिलपता गोल चक्कर ग्रेटर नोएडा में इस्कॉन इंफ्रा रियल्टर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। आरोप है कि कंपनी झील की जमीन पर अवैध विला बना रहे हैं। इसे लेकर संगठन ने जिला प्रशासन अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

अवैध हैं विला
इस दौरान भारतीय किसान संगठन एकता के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक यादव ने कहा कि ग्रेटर नोएडा के साइड सी नियर तिलपता गोल चक्कर के पास झीलों की एक जमीन थी। जिस पर इस्कॉन इंफ्रा रियलेटर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी द्वारा पनाचे के नाम से विला का निर्माण कर रहे हैं। जो की विला बनाकर भोले-भाले लोगों से एक मोटी रकम के रूप में बेच रहे हैं। एक विला की कीमत लगभग ढाई करोड़ रुपए है। उनका कहना है कि आखिर ये विला किसकी परमिशन से और किसकी सह पर बन रहे हैं। 

जांच के बाद चले बुलडोजर 
किसान नेताओं ने जिला प्रशासन अधिकारी को ज्ञापन देते हुए इस मामले में गहनता से जांच कराने की मांग की है। किसानों का कहना है कि जांच के बाद सभी अवैध निर्माण को बुलडोजर से ध्वस्त किया जाए और झील की जमीन को मुक्त कराया जाए। वहीं, इस मामले को लेकर इस्कॉन इंफ्रा रियलेटर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का पक्ष जाने की कोशिश की गई। लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया।

अन्य खबरें