ग्रेटर नोएडा में दिवाली से पहले सख्ती : पुलिस ने पकड़े 16 बोरी पटाखे और तीन कार्टन फुलझड़ी

Google Image | Symbolic Image



Greater Noida News : नोएडा और ग्रेटर नोएडा पुलिस ने दिवाली से पहले अवैध पटाखे सप्लाई करने और स्टॉक करने वालों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। ग्रेटर नोएडा की दादरी थाना पुलिस ने सोमवार को एक सूचना के आधार पर एनटीपीसी कट के पास से एक पिकअप गाड़ी में ले जाए जा रहे अवैध पटाखे बरामद किए है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने 16 बोरी और 3 कार्टन पटाखे बरामद किए है।

एनटीपीसी कट के पास से पकड़ी पिकअप
दादरी पुलिस के अनुसार, सोमवार को थाना पुलिस टीम ने एक सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के एनटीपीसी कट के पास चेकिंग शुरू की थी। इसी दौरान पुलिस टीम ने एक संदिग्ध पिकअप गाड़ी को रोककर तलाशी लेनी शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने गाड़ी से 16 बोरी और 3 कार्टन में भरे विभिन्न प्रकार के पटाखे बरामद किए है। 


आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
इस दौरान पुलिस ने मौके से पिकअप चालक चांद मस्जिद नई आबादी कस्बा, थाना दादरी निवासी आमिर पुत्र मौ अनीस को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 223 बीएनएस और 5/9बी(1)ख विस्फोटक अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गाड़ी को सीज कर दिया है। बताया गया है कि बरामद पटाखे दिवाली के समय में सप्लाई किए जाने थे।

अन्य खबरें