कुणाल शर्मा हत्याकांड का खुलासा : रेस्टोरेंट पर कब्जा और 2.5 लाख रुपये के लिए उतारा था मौत के घाट, जानिए कैसे दिया था वारदात को अंजाम

Tricity Today | कुणाल शर्मा हत्याकांड का खुलासा



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में कुणाल शर्मा हत्याकांड का 8 दिन बाद खुलासा हो गया है। नोएडा पुलिस ने इस मामले में गुरुवार को चौंका देने वाला खुलासा किया है। नोएडा पुलिस ने दावा है कि घटना को एक युवती समेत चार लोगों ने अंजाम दिया था। इनमें से एक आरोपी को पुलिस ने बुधवार देर रात मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। 

हिमांशु और मनोज ने रची थी साजिश 
अपर पुलिस आयुक्त मुख्यालय बबलू कुमार ने बताया कि 15 वर्षीय कुणाल शर्मा हत्याकांड में एक युवती समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की पहचान तन्वी, हिमांशु, मनोज और कुणाल के रूप में हुई है। बबलू कुमार ने बताया कि हिमांशु और मनोज ने कुणाल शर्मा की हत्या की साजिश रची थी। दरअसल, हिमांशु ने कुणाल शर्मा से ब्याज पर 2.5 लाख रुपये लिए थे। कुणाल इन पैसों के लिए हिमांशु पर लगातार दबाव बना रहा था। जबकि आरोपी मनोज, कुणाल के रेस्टोरेंट पर कब्जा करना चाहता था। उसे पता था कि कुणाल के मरने के बाद उसके पिता कृष्ण कुमार रेस्टोरेंट नहीं चला पाएंगे। इन्हीं दोनों ने मिलकर कुणाल को हटाने की साजिश रच दी।

घटना वाली रात ही कर दी थी हत्या 
आरोपियों ने पूछताछ करने पर पुलिस को बताया कि उन लोगों ने कुणाल का अपहरण करने के बाद उसे लेकर हिमांशु के एक दोस्त के यहां सेक्टर 127 स्थित जेपी विशटाउन पहुंचे। वहां कुणाल शर्मा और आरोपियों के बीच हाथापाई होने लगी। इस दौरान अपने को दिव्यांग बताने वाले आरोपी कुणाल ने कुणाल शर्मा का सिर पकड़कर दीवार पर देकर मारा। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद शव को नहर में फेंक दिया।

अन्य खबरें