ग्रेटर नोएडा में अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड मैच : प्राधिकरण की लापरवाही से दूसरे दिन भी शुरू नहीं हो सका खेल, 3 बजे होगा फैसला

Tricity Today | शहीद पथिक स्टेडियम



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के शहीद पथिक स्टेडियम में दूसरे दिन भी अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाने वाला एक मात्र टेस्ट मैच शुरू नहीं हो सका। दूसरे दिन भी स्टेडियम के कर्मचारी मैदान को सुखाने में व्यस्त रहे। बताया जा रहा है कि मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ दोपहर करीब 3 बजे पिच का निरीक्षण करेंगे, जिसके बाद मैच होगा या नहीं होगा इसका फैसला किया जा सकेगा।

मैच न होने से क्रिकेट प्रेमी निराश 
बताया जा रहा है कि मैच न होने से क्रिकेट प्रेमियों के साथ-साथ खिलाड़ियों में भी काफी नाराजगी है। क्रिकेट प्रेमियों का कहना है कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की वजह से मैच रद्द् होने की कगार पर पहुंच गया। जब प्राधिकरण को मैच के प्रस्तावित कार्यक्रम का पता था तो उन्होंने पहले से ही अपने इंतजाम को दुरुस्त क्यों नहीं किया। आखिर ऐसी नौबत आई ही क्यों। वहीं अफगानिस्तान की टीम ने यहां तक कह दिया कि अब वे दोबारा इस स्टेडियम में मैच खेलने नहीं आएंगे। 

पिच नहीं सूखी
इतना ही नहीं, दूसरे दिन यानी मंगलवार को भी पिच सूखी नहीं थी। जिसके कारण मैच शुरू नहीं हो पाया है। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा कि पूरी तरह खराब प्रबंधन और मेन्यू में खराब ट्रेनिंग सुविधाओं की कमी ने हमारी टीम को परेशान किया है। यह एक बड़ी गलती है। हम यहां दोबारा नहीं आएंगे।

पहले दिन भी नहीं हुआ खेल 
आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा में सोमवार से अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच एकमात्र टेस्ट मैच खेला जाना था। लेकिन पहले दिन पिच गीली होने के कारण मैच शुरू नहीं हो सका। हालांकि सोमवार को बारिश नहीं हुई। रविवार को हुई बारिश के कारण पिच गीली थी, लेकिन स्टेडियम में पिच को सुखाने के लिए उचित व्यवस्था नहीं है, जिसके कारण मैच में बाधा आई।

अन्य खबरें