ग्रेटर नोएडा में Kunal Murder Case : विधायक धीरेंद्र सिंह बोले- लापरवाही बरतने वाले पुलिस अधिकारियों पर होगा एक्शन 

Tricity Today | जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में व्यापारी के 15 वर्षीय बेटे कुणाल शर्मा की अपहरण के बाद हत्या की घटना से पूरे शहर में कोहराम मचा हुआ है। इस बीच सोमवार को जिले के कई जनप्रतिनिधि पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। सांसद डा. महेश शर्मा और जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की। उन्होंने परिवार को आश्वासन दिया है कि वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

बख्शे नहीं जाएंगे लापरवाह पुलिस अधिकारी 
जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह का कहना है कि इस पूरे मामले को लेकर उन्होंने कुणाल शर्मा के परिजनों से मुलाकात की है। उन्होंने हर संभव सहायता और दोषियों पर कार्रवाई का भरोसा दिया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने इस पूरे मामले से प्रमुख सचिव को अवगत करा दिया है। इस मामले में सख्त और प्रभावी कार्यवाही होगी। विधायक ने कहा कि परिजनों से बात करने पर पता चला है कि पुलिस के कई अधिकारियों ने इस केस में लापरवाही बरती है। जिसकी वजह से व्यापारी के बेटे की हत्या हो गई। उन्होंने कहा कि इस केस में लापरवाही बरतने वाले पुलिस अधिकारी भी बख्शे नहीं जाएंगे। इन अधिकारियों पर भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

यह है पूरा मामला
ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा 2 क्षेत्र में एक व्यापारी के 15 साल के बेटे कुणाल का 1 मई की दोपहर 2:45 बजे अपहरण हुआ था। दिनदहाड़े व्यापारी के बेटे का अपहरण हो गया और पुलिस को पता तक नहीं चला। व्यापारी के परिजनों ने अनहोनी की आशंका जाहिर की थी, फिर भी जिले के जिम्मेदार पुलिस अधिकारी मजे से सोते रहे और इसका अंजाम अब परिजनों को भुगतना पड़ा है। 5 मई को कुणाल की लाश बुलंदशहर में मिली। जिसके बाद परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा। परिजनों ने नोएडा पुलिस अधिकारियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

अन्य खबरें