बड़ी खबर : सांसद, विधायक ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से बड़ी मांग की, ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर बनेगा रैंप, सैकड़ों गांवों के लोगों को मिलेगा लाभ

Social Media | केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी



Gautam Buddh Nagar : गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा और दादरी विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक तेजपाल सिंह नागर ने आज केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से भेंट कर सैकड़ों गांवों के लिए बड़ी सहूलियत की मांग की। उनके साथ कुछ ग्रामीण भी केंद्रीय मंत्री से मिलने पहुंचे थे। नितिन गडकरी ने उनकी मांगे ध्यान से सुनीं और उन्हें आश्वासन दिया कि जनहित के लिए जो भी जरूरी होगा, वह फैसला लिया जाएगा। नेशनल हाइवे अथॉरिटी निवासियों की सहूलियत के लिए हर जरूरी कदम उठाएंगी।

दरअसल दादरी कस्बे के बंबावड गांव के पास से ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे गुजर रहा है। इसी एक्सप्रेसवे पर रैंप बनाने की मांग केंद्रीय मंत्री से की गई। बंबावड के पास एक्सप्रेसवे पर चढ़ने-उतरने की सहूलियत मिलने से सैकड़ों गांवों के हजारों लोगों को लाभ मिलेगा। इन गांवों के निवासियों ने पहले सांसद और विधायक से यह मांग की थी। इसका संज्ञान लेते हुए आज दोनों जनप्रतिनिधि केंद्रीय मंत्री से मिलने गए थे।

सांसद डॉ महेश शर्मा ने कहा, केन्द्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से दादरी विधायक तेजपाल सिंह नागर के साथ मुलाकात की। उनसे नेशनल हाइवे अथॉरिटी से बम्बावड, दादरी से निकाले गए ईस्टर्न पेरिफरल एक्सप्रेसवे पर प्रस्तावित स्थल पर उतार-चढ़ाव (रैंप) के निर्माण के संबंध में ज्ञापन सौंपा। केंद्रीय मंत्री ने जल्द कार्रवाई करने के लिए आश्वस्त किया है। इस रैंप के बनने से क्षेत्र के 100 से अधिक गांवों को आवाजाही के लिए सुविधा मिलेगी। इस मौके पर महेंद्र आर्य, प्रदीप प्रधान (बम्बावड), मौजीराम नागर, संजय राणा एवं एचके शर्मा मौजूद रहे।

अन्य खबरें