ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : नन्द गोपाल नंदी ने किया दुनिया के सबसे बड़े पेपर शो का शुभारंभ, पुरानी सरकारों पर साधा निशाना

Tricity Today | नन्द गोपाल नंदी ने किया पेपर शो का शुभारंभ



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में स्थित इंडिया एक्सपो मार्ट में दुनिया के सबसे बड़े पेपर शो का आगाज हुआ है। इसका शुभारंभ उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मिनिस्टर नन्द गोपाल नंदी ने किया है। यह पेपर शो 6 दिसंबर से 9 दिसंबर तक चलेगा। इस शो के दुनिया की बड़ी-बड़ी पल्प, पेपर और प्रिंटिंग आदि मशीनें प्रदर्शनी में शामिल हो रही है। 

बड़ी-बड़ी कंपनियों को यूपी सरकार दे रही मौका
इस दौरान नंद गोपाल नंदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बड़े-बड़े उद्योगपति अपनी औद्योगिक इकाई लग रहे हैं। उद्यमियों के लिए उत्तर प्रदेश में निवेश करने का अच्छा मौका है। आज के समय में बड़ी-बड़ी कंपनियां उत्तर प्रदेश में निवेश करने के लिए लाइन में खड़ी है। बड़े-बड़े निवेशक यहां पर निवेश करने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं। नंद गोपाल नंदी ने आगे बताया कि यह पेपर शो दुनिया का सबसे बड़ा है। इस पेपर शो में देश दुनिया की बड़ी-बड़ी कंपनियां आ रही है। 

पुरानी सरकारों पर साधा निशाना
नन्द गोपाल नंदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि पुरानी सरकारों में माफिया एक्टिव थे, लेकिन इस सरकार में माफियागिरी खत्म हो चुकी है। पहले उत्तर प्रदेश में माफियाओं के डर की वजह से कोई भी निवेश करने से सामने नहीं आता था, लेकिन आज के समय में माफिया खत्म होने की वजह से बड़े-बड़े उद्योगपति उत्तर प्रदेश में आ रहे हैं। यह अपने आप में ही उत्तर प्रदेश के लिए काफी गौरव का विषय है।

अन्य खबरें