BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा में नाइजीरियाई कार चालक ने जोमैटो डिलीवरी बॉय को मारी टक्कर, हालत नाजुक 

Tricity Today | डिलीवरी बॉय की हालत नाजुक



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक सड़क हादसे में जोमैटो फूड कंपनी के डिलीवरी बॉय गंभीर रूप से घायल हो गया है। हादसे के बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक एक नाइजीरियाई युवक ने कार से धर्मेंद्र की बाइक को टक्कर मारी थी।


कैसे हुआ हादसा
सचिन मौर्य ने बताया कि उनका भाई धर्मेंद्र मौर्य गाजियाबाद में रहता है और ग्रेटर नोएडा में जोमैटो फूड डिलीवरी कंपनी में काम करता है। बीते 22 जुलाई को धर्मेंद्र मौर्य खाना डिलीवर करने के लिए जज कॉलोनी की तरफ जा रहे थे। तभी एक नाइजीरियाई युवक की गाड़ी ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस टक्कर में धर्मेंद्र मौर्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

नाइजीरियाई युवक ने करवाया एडमिट, लेकिन...
सचिन मौर्य ने बताया कि हादसे के बाद नाइजीरियाई युवक ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया और उनके इलाज के लिए 5-10 हजार रुपये दिए। उसने इलाज की पूरी लागत को कवर करने का वादा किया था, लेकिन बाद में वह वहां से भाग गया। सचिन मौर्य का कहना है कि इलाज में अब तक ढाई से तीन लाख रुपये खर्च हो चुके हैं, लेकिन नाइजीरियाई युवक ने बाकी पैसे नहीं दिए हैं।

पुलिस का बयान
बेटा-2 थाना प्रभारी विद्युत गोयल का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में है, लेकिन पीड़ित की तरफ से अभी तक कोई शिकायत नहीं दी गई है। पुलिस का कहना है कि अगर शिकायत मिलती है तो आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि पीड़ित के द्वारा नाइजीरियाई युवक से पैसे की मांग कर रहा है।

अन्य खबरें