ग्रेटर नोएडा : गोली लगने से व्यक्ति की मौत, परिजनों ने बताई आत्महत्या, हथियार अभी तक बरामद नहीं

Google Image | गोली लगने से व्यक्ति की मौत



ग्रेटर नोएडा के थाना जारचा क्षेत्र के आनंदपुर गांव में रहने वाले एक 40 वर्षीय व्यक्ति की गोली लगने से संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार मृतक के परिजन इसे आत्महत्या बता रहे हैं। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। 

गौतमबुद्ध नगर पुलिस के प्रवक्ता अभिनेंद्र राजपूत ने बताया कि थाना जारचा क्षेत्र के आनंदपुर गांव में रहने वाले 40 साल के महेश चंद के सिर में गोली लग गई थी। इस घटना में उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक के परिजन इसे आत्महत्या बता रहे हैं। पुलिस को  मौके से हथियार नहीं मिला है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। परिजनों के मुताबिक व्यक्ति ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है। लेकिन अभी तक हथियार बरामद नहीं किया गया है। पुलिस को मामला संदिग्ध लग रहा है। इस मामले में व्यक्ति के परिजनों से बातचीत की जा रही है।

अन्य खबरें