ग्रेटर नोएडा में चोरों का आतंक :  चार दिन में दूसरी बड़ी वारदात को दिया अंजाम, पुलिस आरोपियों को पकड़ने में नाकाम

Google Image | Symbolic Image



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा का थाना बीटा-2 क्षेत्र इन दिनों चोरों की पसंदीदा जगह बना हुआ है। इस बार चोरों ने सेक्टर सिग्मा 2 स्थित एक मकान की दो अलग-अलग मंजिलों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने घर से नकदी व जेवरात के साथ ही बाहर खड़ी बुलेट बाइक व स्कूटी भी चोरी कर ली। इससे पहले इसी थाना क्षेत्र के सेक्टर-पी 3 में चोर एक मकान की दो मंजिलों पर चोरी की थी। इसके अलावा एक अन्य मकान में भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस अभी तक इसका खुलासा नहीं कर पाई है। 

जेवरात, नकदी और वाहन किए चोरी 
सेक्टर सिग्मा 2 में भूपेंद्र सिंह अपने परिवार के साथ रहते हैं। भूपेंद्र सिंह ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार रात चोरों ने उनके घर की पहली व दूसरी मंजिल पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने पूरे घर को खंगालकर अलमारी में रखे जेवरात व नकदी चोरी कर ली। इसके अलावा तीन वाहनों की चाबियां चोरी कर लीं। घर के बाहर खड़ी बुलेट बाइक व स्कूटी भी चोरी कर ली। पीड़ित परिवार ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी है। वहीं पुलिस का दावा है कि वह पुलि चोरों की तलाश में जुटी है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। हालांकि, पुलिस को अभी तक कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है। पुलिस का दावा है कि चोरों का पता लगाकर जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

एक ही गैंग कर रहा वारदात 
बीटा 2 क्षेत्र में चार दिन में दूसरी बड़ी चोरी की वारदात हुई है। इससे पहले सेक्टर पी-3 में एक ही मकान की दो मंजिलों पर चोरी की गई थी। उसी तरह अब इस वारदात को अंजाम दिया गया है। आशंका है कि एक ही गैंग चोरी कर रहा है, लेकिन चोर पुलिस की पहुंच से दूर हैं।

अन्य खबरें