ग्रेटर नोएडा कुणाल हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा : नेटफ्लिक्स पर इस वेब सीरीज को देखकर लिया आइडिया, एक महीने पहले बनाई थी योजना

Tricity Today | कुणाल हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में कुणाल शर्मा हत्याकांड का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। इस पूरे हत्याकांड की कहानी नेटफ्लिक्स की एक वेब सीरीज को देखकर रची गई थी। वेब सीरीज को देखने के बाद ही आरोपियों ने इस हत्याकांड को बड़े आराम से अंजाम दिया। पुलिस का दावा है कि आरोपी पिछले करीब 1 महीने से कुणाल शर्मा की हत्या करने की योजना बना रहे थे। 1 मई को आरोपियों ने योजना के तहत के कुणाल का अपहरण किया और फिर उसकी हत्या कर दी। 

डॉक्टर तन्वी ने वेब सीरीज देखक बनाई योजना 
पुलिस ने इस मामले में बुधवार देर रात मुठभेड़ के दौरान डाढ़ा गांव निवासी कुणाल भाटी, अगौता बुलंदशहर निवासी हिमांशु चौधरी और मनोज को गिरफ्तार किया है। जब पूछताछ की गई तो पता चला कि नेटफ्लिक्स पर एक हिट वेब सीरीज देखकर हत्या की योजना बनाई थी। कार में कुणाल शर्मा को बैठाकर ले जाने वाली युवती तन्वी आरोपी हिमांशु की दोस्त है। वह गुरुग्राम से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही है। उसने हिट वेब सीरीज के तर्ज पर हत्या की योजना तैयार कराई। जिसे तीनों ने अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि कुनाल शर्मा का मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

कुणाल शर्मा का रिश्ते में मौसा है मनोज
पुलिस पूछताछ करने पर पता चला है कि पकड़ा गया आरोपी मनोज रिश्ते में कुणाल शर्मा का मौसा है। इसी मौसा पर घटना की शुरूआत से मृतक के पिता कृष्ण कुमार शर्मा और अन्य परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। जब पुलिस ने इसकी पिता के आरोपों की जांच की तो वह सही निकले। जिसके बाद पुलिस ने धरपकड़ शुरू की।

अन्य खबरें