ग्रेटर नोएडा में होगा विकास : जेवर विधायक की पहल पर सेक्टर और गांवों की बदलेगी सूरत

Tricity Today | जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह और प्रशासनिक अधिकारी



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के जेवर विधानसभा क्षेत्र में पिछले काफी समय सेक्टर और गांवों के विकास कार्य ठीक प्रकार से नहीं हो रहे थे। इसे लेकर क्षेत्र के लोग नाखुश थे। गुरुवार को इस मामले को लेकर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों से बात की। 

अब तेजी से होगा विकास 
गुरुवार को जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों के बैठक की। इस दौरान क्षेत्र में धीमी गति से चल रहे विकास कार्यों पर नाराजगी जताई। बैठक के बाद विधायक धीरेंद्र सिंह ने बताया कि जेवर विधानसभ क्षेत्र में पड़ने सेक्टर और गांव में विकास कार्य ठीक प्रकार से नहीं हों रहे थे। इसलिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से अधिकारियों से मिलकर डिवीजन 4 और 5 में पड़ने वाले सेक्टर और गांवों को डिवीजन 8 में शामिल कराया गया है। जिससे की विकास कार्यो में तेजी आ सके। 

गांवों में जलभराव पर जताई नाराजगी
कई दिनों से हो रही बारिश के बीच जेवर विधायक गुरुवार को अधिकारियों के साथ क्षेत्र के गांवों में पहुंचे। इस दौरान सिंचाई विभाग के अधिकारियों ने जलभराव पर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि इस मामले में शासन स्तर पर कार्रवाई की जाएगी। जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह अधिकारियों के साथ गांव रन्हेरा और बांकापुर पहुंचे। उनके साथ एसडीएम अभय प्रताप सिंह और एडीएम अतुल कुमार और सिंचाई विभाग के अधिशासी अभियंता मोर मुकुट और पुलिस अधिकारी थे।

अन्य खबरें