ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : तेज रफ्तार कार ने किसान नेता की पत्नी को मारी टक्कर, वीडियो वायरल

Tricity Today | वायरल वीडियो



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में थाना सूरजपुर क्षेत्र के डेल्टा-1 में शनिवार रात एक तेज रफ्तार कार ने किसान नेता की पत्नी को टक्कर मारकर घायल कर दिया। घटना के बाद आरोपी चालक कार को तेजी से भगाते हुए फरार हो गया। यह पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। किसान नेता ने घटना की शिकायत पुलिस से की है। 

दीया रख रही थी गेट पर 
जानकारी के मुताबिक भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारी शिव कुमार शर्मा सेक्टर डेल्टा-1 में परिवार के साथ रहते हैं। शनिवार शाम उनकी पत्नी वंदना शर्मा दीया जलाकर गेट पर रखने आई थीं। इसी दौरान तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगने से वह गिर गईं। घटना के दौरान पास में रखे फूल टूट गए। टक्कर की तेज आवाज सुनकर परिवार के लोग बाहर निकले, लेकिन तब तक आरोपी कार चालक भाग चुका था। परिजनों ने घायल वंदना को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सिर में चोट लगने से उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। 

हत्या के इरादे से मारी टक्कर 
शिव कुमार शर्मा का कहना है कि कार चालक ने हत्या के इरादे से कार में टक्कर मारी है। अगर उनकी पत्नी एक फुट आगे होती तो कार सीधे उनसे टकरा जाती। जिससे हादसा बड़ा हो सकता था। उनका कहना है कि अगर पुलिस ने जल्द ही घटना का खुलासा नहीं किया तो धरना दिया जाएगा।

गाड़ी की हुई पहचान, जल्द होगी गिरफ्तारी
इस संबंध में पुलिस क कहना है कि शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज की जांच कर गाड़ी की पहचान कर ली गई है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य खबरें