Greater Noida : मामूली बात पर टीचर की दुश्मन बनी महिला, पहले साथियों से पिटवाया, फिर दांत से काटा, Video Viral

Tricity Today | Video Viral



Greater Noida News : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला गाड़ी में बैठे टीचर के साथ मारपीट कर रही है। महिला के साथ उसके कुछ साथी भी मौके पर खड़े हुए हैं, जो टीचर के साथ अभद्रता कर रहे हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस के मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पूरी घटना सूरजपुर थाना क्षेत्र की है। 
पूर्वांचल हाइट्स सोसायटी का मामला
मिली जानकारी के मुताबिक सूरजपुर थाना क्षेत्र में पूर्वांचल हाइट्स हाउसिंग सोसायटी है। हाउसिंग सोसाइटी में टीचर गौरव मित्तल अपने परिवार के साथ रहते हैं। बताया जा रहा है कि गौरव मित्तल ने सोसाइटी में अपनी गाड़ी खड़ी की हुई थी। उसके पीछे से किसी दूसरे व्यक्ति ने गाड़ी खड़ी कर दी। इसकी वजह से गौरव मित्तल अपनी गाड़ी नहीं निकल पा रहे थे। उन्होंने अपनी कार के पीछे खड़ी गाड़ी की फोटो खींचकर मेंटेनेंस ग्रुप पर डाल दी। 

मुनीश्वर बालियान अपनी बीवी के साथ पार्किंग में पहुंचा
आरोप है कि इसी बात पर गाड़ी मालिक मुनीश्वर बालियान आग बबूला हो गया। गाड़ी मालिक अपनी पत्नी और साथियों को लेकर पार्किंग में पहुंचा। बताया जा रहा है कि मुनीश्वर बालियान ने मौके पर पहुंचकर अपने साथियों के साथ मिलकर डॉक्टर के साथ मारपीट की है। पार्किंग को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि महिला भी बीच में आ गई। 

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज
इस मामले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें दिख रहा है कि महिला गाड़ी में बैठे टीचर के साथ साथ मारपीट कर रही है। शिक्षक ने महिला पर उसको दांत से काटने के लिए आरोप लगाए हैं। पुलिस सभी पहलू को ध्यान में आपका जांच कर रही है। इस मामले में मुकदमा पंजीकृत हो गया है।

अन्य खबरें