ग्रेटर नोएडा में युवक ने किया था सुसाइड : अब दो महीने बाद घर की सफाई में मिली चिट्ठी, बहुरानी की अश्लील...

Tricity Today | Symbolic Image



Greater Noida News : सूरजपुर थाना क्षेत्र में मई 2024 में एक युवक ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया था। अब इस मामले में युवक के कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसके बाद पूरा केस ही बदल गया। युवक की शादी मरने से दो महीने पहले दिल्ली में रहने वाली एक लड़की से हुई थी। युवक ने अपनी नवेली दुल्हन के मोबाइल में कई लड़कों के साथ अश्लील चैटिंग देख ली थी, जो उसको मौत के मुंह तक ले गई। अब युवक के परिजनों ने बहुरानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।


बहुरानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज
थाना सूरजपुर क्षेत्र के एक गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक बेटे ने आत्महत्या की और दो महीने बाद उसके कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है। इस नोट में मृतक ने अपनी पत्नी के गलत संबंधों का आरोप लगाया है और बताया है कि इन संबंधों के कारण वह आत्महत्या करने पर मजबूर हुआ। सुसाइड नोट मिलने के बाद मृतक के पिता ने उसकी बहू के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कराया है।

मार्च 2024 में दिल्ली की लड़की से हुई थी शादी
मृतक एक किसान का बेटा था और दादरी के एक कॉलेज से पीजी अंतिम वर्ष का छात्र था। उसकी शादी मार्च 2024 में दिल्ली के एक गांव से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद एक दिन उसकी पत्नी का मोबाइल खराब हो गया। जब युवक ने उसे मरम्मत कराने के लिए भेजा तो उसने देखा कि पत्नी के मोबाइल में कई अश्लील वीडियो थे, जो अन्य पुरुषों के साथ थे।

सुसाइड नोट का सनसनीखेज खुलासा
मृतक ने जब इस मुद्दे पर पत्नी से बात की तो उसने स्वीकार किया कि ये लोग उसके पुराने मित्र हैं। बावजूद इसके कि मृतक ने पत्नी से इन संबंधों को समाप्त करने के लिए कहा था, लेकिन उसका रवैया बदलने का नाम नहीं ले रहा था। पत्नी की मौजूदगी में ही अन्य पुरुष मित्रों से बातचीत जारी रहती थी और उसे धमकियां भी मिल रही थीं कि वह कुछ नहीं कर सकता। इन परेशानियों से जूझते हुए मृतक ने 3 मई 2024 को अपने कमरे में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। 

घर की सफाई के वक्त मिला सुसाइड नोट
अब बीते 30 जून को मृतक की मां ने घर में कमरे की सफाई के दौरान बेटे की किताब से एक पत्र पाया। इस पत्र में मृतक ने अपनी आत्महत्या के कारणों का विस्तार से जिक्र किया। पत्नी और उसके परिवार वालों को दोषी ठहराया। उसने लिखा कि पत्नी के गलत संबंधों और उससे मिली धमकियों के कारण वह आत्महत्या करने पर मजबूर हुआ।

बहू के खिलाफ एफआईआर
सुसाइड नोट के सामने आने के बाद मृतक के पिता ने बहू के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी है। अधिकारियों ने आश्वस्त किया है कि आरोपियों के खिलाफ पूरी तफ्तीश की जाएगी।

अन्य खबरें