गुरुग्राम में दर्दनाक हादसा : कार सवार पांच छात्र हुए सड़क दुर्घटना का शिकार, दो की मौत

Google Images | क्षतिग्रस्त कार



Gurugram News : गुरुग्राम के सुभाष चौक-मिलेनियम सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के पास रविवार सुबह एक भीषण सड़क दुर्घटना में दो युवा छात्रों की मृत्यु हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा तब हुआ जब पांच दोस्त अपने एक मित्र से मिलकर लौट रहे थे, जो यूके में आगे की पढ़ाई के लिए जाने वाला था।

कैसे हुई घटना
पुलिस के अनुसार, घटना सुबह लगभग 5:30 बजे हुई जब एक तेज रफ्तार होंडा सिटी कार, जिसे ईशान नारायण चला रहा था, सेक्टर-31-40 के ट्रैफिक सिग्नल के पास अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई। कार में सवार पांच दोस्तों में से ईशान नारायण और भव्या माथुर की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि हिमांशी अनेजा, वाणी रसवंत और आभा मेहरा गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी युवा 20 से 22 वर्ष की आयु के थे और विभिन्न विश्वविद्यालयों में अध्ययनरत थे। ईशान बीबीए कर रहा था, जबकि भव्या एलएलबी की पढ़ाई कर रहे थे। घायलों को तुरंत फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

पुलिस का बयान
पुलिस का कहना है कि होंडा सिटी कार मिलेनियम सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन रोड पर संतुलन खोकर पलट गई। सेक्टर-40 थाना पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है।

अन्य खबरें