गुरुग्राम में छात्र का अपहरण, लूट फिर स्पोर्ट्स बाइक बेच डाली :  गर्लफ्रेंड की डिमांड पूरी करने के लिए दिया वारदात को अंजाम 

Tricity Today | Symbolic Image



Gurugram News : गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) ने एक बीटेक द्वितीय वर्ष के छात्र के अपहरण और लूट के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह घटना 28 अगस्त को सेक्टर-55 में हुई थी, जहां गुरुग्राम यूनिवर्सिटी के छात्र का उसके पीजी से अपहरण किया गया था।

क्या है पूरा मामला 
पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मीरापुर पलवल निवासी तिलक तेवतिया, शिव कॉलोनी पलवल के भानु और धोलागढ़ पलवल के गौरव के रूप में हुई है। तीनों गुरुग्राम में किराए पर रह रहे थे और नशे के आदी थे। आरोपियों ने अपनी गर्लफ्रेंड की मांगें पूरी करने और नशे की आपूर्ति के लिए यह अपराध किया था। घटना का विवरण देते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने पीड़ित छात्र अथर्व को निशाना बनाया, जिसके माता-पिता पलवल में प्रसिद्ध डॉक्टर हैं। अथर्व के एक दोस्त पंकज ने उसकी मुलाकात इन तीनों से करवाई थी, लेकिन अथर्व को उनकी नशे की लत पसंद नहीं आई और उसने पंकज से भी उनसे दूरी बनाने को कहा था।

गैजेट्स की बरामदगी की कोशिश
28 अगस्त को आरोपी तिलक तेवतिया ने अथर्व को फोन करके उसकी लोकेशन पूछी और फिर तीनों आरोपी कार से उसके पीजी पहुंच गए। वहां से उन्होंने अथर्व का अपहरण कर लिया और उससे कीमती सामान लूट लिया। पुलिस ने आरोपियों से लूटा हुआ आईपैड, प्ले स्टेशन और अपहरण में इस्तेमाल की गई कार बरामद कर ली है। तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया है और उन्हें एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। इस दौरान पुलिस लूटी गई रकम और अन्य गैजेट्स की बरामदगी की कोशिश करेगी।

अन्य खबरें