पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा : हापुड़ में फूलों की खेती करने वाले किसान की गला दबाकर हुई थी हत्या, हत्यारे की तलाश शुरू

हापुड़ | 3 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | हापुड़ में फूलों की खेती करने वाले किसान की गला दबाकर हुई थी हत्या



Hapur News : पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के पबला के रहने वाले किसान सुरेश तोमर की गला दबाकर हत्या की गई थी। इसका खुलासा मृतक की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ है। पुलिस ने मृतक के भाई सुधीर तोमर की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

क्या है पूरा मामला 
गांव पबला के रहने वाले किसान सुरेश तोमर का शनिवार की सुबह गांव के बाहर स्थित घेर में चारपाई पर शव मिला था। मृतक के गले और शरीर पर चोट के निशान थे, इस जवह से शव देखने के बाद परिजनों ने आशंका व्यक्त की थी कि सुरेश की हत्या की गई है। मृतक की मौत का स्पष्ट पता लगाने के लिए पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हापुड़ मोर्चरी भेज दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो इससे किसान की गला दबाकर हत्या किए जाने का खुलासा हुआ है। जिसके बाद पिलखुवा पुलिस ने मृतक के भाई सुधीर की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर लिया है साथ ही पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

क्या बोले अधिकारी
पिलखुवा सर्किल की डीएसपी अनीता चौहान ने बताया मृतक की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है। मृतक के भाई सुधीर तोमर की तहरीर पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ बीएनएस की धारा 103(2) के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

अन्य खबरें