हापुड़ में कैंटर की टक्कर लगने के बाद विवाद : युवती समेत दो लोग घायल, दो पक्षों में चले लाठी-डंडे और पथराव, फिर सात और जख्मी, Video Viral

हापुड़ | 2 महीना पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | दो पक्षो हुई जमकर हुई मारपीट



Hapur News : पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव हिंडालपुर में कैंटर की टक्कर लगने से युवती सहित दो लोग घायल हो गए। इस हादसे को लेकर गांव में दो पक्षों आमने-सामने आ गए और दोनों पक्षो के लोगों में जमकर लाठी डंडे चले और पथराव हुआ। इस विवाद में करीब सात लोग घायल हो गए। मामले से जुड़ी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। दोनों पक्षों के लोगों ने कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

क्या है पूरा मामला 
गांव हिंडालपुर के अंकुर एक कंपनी में गाड़ी चलाता है। वह गाड़ी पीछे कर रहा था, इसी बीच गाड़ी की टक्कर लगने से हरवीर और रिया घायल हो गए। इसको लेकर दोनों पक्षों के लोगों में मामूली कहासुनी हो गई, जिसको गांव के अन्य लोगों ने शांत करा दिया था। लेकिन कुछ देर बाद दोनों पक्षों के लोग एकत्र हो घए और विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों ने एक दूसरे पर पथराव कर दिया और लाठी-डंडों से मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान दोनों पक्षों के सात लोग घायल हो गए। 

जांच में जुटी पुलिस 
इस मामले की सूचना मिलते ही पिलखुवा कोतवाली पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

अन्य खबरें