हापुड़ में किशोरी से हैवानियत : पीड़िता ने परिजनों को रो-रोकर सुनाया दर्द, आरोपी के बारे में सुनकर उड़ गए होश

हापुड़ | 3 दिन पहले | Shahrukh Khan

Google Image | symbolic Image



Hapur News : थाना देहात क्षेत्र के एक मोहल्ले में 13 साल की किशोरी के साथ रेप का प्रयास करने का मामला सामने आया है। पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, थाना देहात क्षेत्र के एक मोहल्ले पीड़ित के दादा ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी 13 साल की पोती घर से सब्जी लेने के लिए पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति के घर गई थी। इस दौरान घर में मौजूद 30 साल का युवक नाबालिग को एक कमरे में ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। उधर, पोती के घर वापस न लौटने पर उसे देखने के लिए दादा पड़ोसी के घर पहुंचा। जहां उसने पौती को युवक के साथ कमरे में देखा, जिसके बाद रोती बिलखती पौती ने मामले की जानकारी अपने दादा को दी। मामले की जानकारी के बाद थाना देहात प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचे नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए भिजवाया और पीड़ित परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी। 

पुलिस का बयान 
थाना देहात प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले में मोहल्ला शक्तिनगर के टिंकू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपी को देहात क्षेत्र के दोयमी फाटक के पास से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को न्यायालय के समझ पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

अन्य खबरें