हापुड़ से बड़ी खबर : ट्यूबवेल के पास पड़ा मिला बुलंदशहर जिले के व्यक्ति का शव, कल से थे लापता

हापुड़ | 4 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | ट्यूबवेल के पास पड़ा मिला बुलंदशहर जिले के व्यक्ति का शव,



Hapur News : थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव भरना के जंगल में ट्यूबवेल की हौदी में एक व्यक्ति का शव पड़ा मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। इस दौरान लोगों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई। मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किए और मामले की जांच शुरू कर दी है। 

क्या है पूरा मामला
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गांव भरना के जंगल में एक ट्यूबवेल हौदी में कुछ लोगों ने एक व्यक्ति का शव पड़ा देखा। जिसके बाद मौके पर काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए। सूचना मिलने पर गढ़ सर्किल के डीएसपी वरुण मिश्रा और थाना प्रभारी श्यौपाल सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक की शिनाख्त कराई तो पता चला कि मृतक की पहचान बुलंदशहर जिले के गांव रामपुरा निवासी राजेंद्र के रूप में हुई। राजेंद्र की मौत की सूचना मिलने पर मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे। जिनका रो-रोकर उनका बुरा हाल है, मृतक के भतीजे ने बताया कि उसके चाचा शनिवार को खेत पर गए थे। शाम को वह अचानक गायब हो गए। रात भी उनकी तलाश की गई, लेकिन कुछ पता नहीं नहीं चल सका।

पुलिस का बयान 
डीएसपी वरुण मिश्रा का कहना है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु का कारण पता चल सकेगा। विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रख मामले की जांच की जा रही है।

अन्य खबरें