बंद मकान में चोरी करने वाला गिरफ्तार : हापुड़ पुलिस ने चोरी का माल किया बरामद, रात के अंधेरे में करते थे चोरी

हापुड़ | 21 घंटा पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | बंद मकान में चोरी करने वाला गिरफ्तार



Hapur News : नगर कोतवाली पुलिस ने 8 सितंबर की रात मोहल्ला रणजीत नगर में बंद मकान में हुई चोरी का खुलासा कर पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार कर चोरी किए हुए गहने, नकदी और अन्य सामान बरामद किया है। जबकि दूसरा आरोपी भागने में कामयाब रहा।

क्या है पूरा मामला
हापुड़ सर्किल के डीएसपी जितेंद्र शर्मा ने बताया कि देर रात कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीश प्रताप सिंह और जदीद चौकी प्रभारी प्रवीण कुमार पुलिस के बल के साथ बुलंदशहर रोड पर चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच मुखबिर ने ईदगाह रोड पर खाली पड़े मैदान में दो शातिर चोरों की सूचना दी, पुलिस टीम ने मैदान की घेराबंदी कर ली। पुलिस को देखकर एक आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गया। जबकि पुलिस ने घेराबंदी कर एक शातिर चोर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान साजिद उर्फ सलमान निवासी मोहल्ला रफीकनगर गली नंबर सात के रूप में हुई है। जबकि फरार होने वाले आरोपी की पहचान साहिल निवासी मोहल्ला मजीदपुरा के रूप में हुई है।

पूछताछ में हुआ खुलासा
डीएसपी ने बताया पुलिस पूछताछ में आरोपी साजिद उर्फ सलमान ने बताया कि 8 सितंबर की देर रात में उसने साहिल के साथ मिलकर अपनाघर कॉलोनी के पास मोहल्ला रणजीत नगर के रहने वाले अरुण शर्मा के बंद मकान को अपना निशाना बनाया था। जिसके कब्जे से पुलिस ने चोरी किया हुआ इन्वर्टर, बैटरा, 02 जोड़ी बिछुए (सफेद धातु ), नकदी और अवैध चाकू बरामद किया है। पुलिस का कहना फरार आरोपी की तलाश की जा रही है

अन्य खबरें