हापुड़ से बड़ी खबर : गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन में संदिग्ध परिस्थितियों में यात्री की मौत, मचा हड़कंप

हापुड़ | 13 घंटा पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन में संदिग्ध परिस्थितियों में यात्री की मौत



Hapur News : दिल्ली से बिहार के मुजफ्फरपुर जा रही गरीब रथ एक्सप्रेस (Garib Rath Express Train) में सवार एक व्यक्ति की अचानक मौत होने से हड़कंप मच गया, ट्रेन को हापुड़ रेलवे स्टेशन पर रोका गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया और मृतक के परिजन को सूचना दी।

क्या है पूरा मामला
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को गरीब रथ एक्सप्रेस (Garib Rath Express Train) में बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले चलित्र पंडित अपने धेवते सुमित के साथ मुजफ्फरपुर जाने के लिए सवार हुए थे। अचानक उनकी तबीयत खराब होने लगी, ट्रेन जब हापुड़ रेलवे स्टेशन पहुंची तो रेलवे अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद स्टेशन अधीक्षक अजब सिंह, रेलवे डॉक्टर डा. विरेंद्र, जीआरपी चौकी प्रभारी सचिन कुमार और आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंची। डॉक्टरों ने जांच की तो चलित्र पंडित की मृत्यु हो चुकी थी। मृतक के धेवते सुमित से रेलवे अधिकारियों ने परिजन का नंबर लिया और उन्हें इसके बारे में जानकारी दी।

स्टेशन पर ट्रेन को रोका गया
मौके पर जीआरपी ने आवश्यक कार्रवाई पूरी की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी शुरू कर दी। करीब पौने दो घंटे बाद ट्रेन को रवाना किया गया, इस दौरान ट्रेन में सवार यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। जीआरपी चौकी प्रभारी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मृत्यु का कारण पता चल सकेगा।

अन्य खबरें