हापुड़ में कलयुगी बेटे की करतूत : पैसे नहीं दिए तो विधवा मां पर किया रॉड से हमला, अब पुलिस करेगी होश ठिकाने

हापुड़ | 4 दिन पहले | Shahrukh Khan

Google image | हापुड़ में कलयुगी बेटे की करतूत



Hapur News : जिले में एक ऐसा मामला समाने आया है, जहां रुपये न देने पर कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां पर जानलेवा हमला कर दिया। थाना देहात क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली विधवा महिला पर उसके बेटे ने रॉड से हमला कर दिया। सिर में रॉड लगने से महिला घायल होकर बेहोश होकर नीचे गिर गई। स्थानीय लोगों ने विधवा को अस्पताल में भर्ती कराया। विधवा की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

करता रहता है मारपीट
थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए मोहल्ला मेहताबगढ़ी की शिकायतकर्ता मुनेश ने बताया कि कुछ दिन पहले उनके पति ओमपाल का स्वर्गवास हो गया था और इसके बाद किसी तरह उसने परिवार का पालन पोषण कर रही है। काफी समय से महिला का बेटा मोहित उसके साथ मारपीट कर उसे प्रताड़ित करता आ रहा है। महिला का कहना है कि बेटा पैसो की मांग करता है और मना करने पर मारपीट करता है। 9 सितंबर को आरोपी ने पीड़ित को लात-घूसों से पीटा और रॉड से उसके सिर और कमर पर वार किया। सिर में गंभीर चोट लगने से पीड़ित लहूलुहान होकर बेहोश हो गई। विवाद होता देखकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। जिन्हें देखकर बेटा हत्या की धमकी देकर फरार हो गया। घायलावस्था में पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया। 

पुलिस का बयान 
थाना देहात प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य खबरें