हापुड़ में वकीलों ने फूंका पुलिस का पुतला : आखिर क्यों नहीं हो रहा आक्रोश खत्म, DSP दफ्तर के बाहर तनाव का माहौल

हापुड़ | 3 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | कीलों ने फूंका पुलिस का पुतला



Hapur News : गढ़ कोतवाली प्रभारी और अन्य पुलिसकर्मियों के निलंबन की मांग को लेकर गढ़ डीएसपी दफ्तर के बाहर वकीलों का तीसरे दिन भी धरना जारी रहा। इस दौरान अधिवक्ताओं ने पुलिस का पुतला फूंका। हड़ताल से जहां राजस्व विभाग का नुकसान हो रहा है, वहीं वादकारियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। शाम तक अधिवक्ताओं का धरना जारी रहा।

वकीलों के साथ की अभद्रता 
वकीलों का कहना है कि 4 दिन पूर्व गढ़ के थाना प्रभारी ने पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर अधिवक्ताओं के साथ गलत व्यवहार किया है जिन्हें हवालात में भी बैठाया गया। मामले की जानकारी हासिल करने गए वकीलों के साथ भी गलत व्यवहार किया गया। गुस्साए अधिवक्ताओं ने गुरुवार को थाना प्रभारी समेत अन्य पुलिस कर्मियों के खिलाफ हल्ला बोला और पुतला फूंक कर अपना विरोध जताया। इस पूरे मामले को लेकर तभी से अधिवक्ताओं में रोष व्याप्त हो गया। वहीं सुरक्षा को लेकर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

इंस्पेक्टर समेत 4 पुलिस कर्मियों पर हो कार्रवाई 
बार एसोसिएशन गढ़मुक्तेश्वर के अध्यक्ष राजकुंवर चौहान के नेतृत्व में गुरुवार को वकीलों ने गढ़ कोतवाली प्रभारी विनोद पांडेय, दो दरोगा और एक कांस्टेबल पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान अधिवक्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए पुतला भी फूंका। वकीलों की मांग है कि जब तक उनकी मांग पूरी नहीं होती तब तक धरना जारी रहेगा। इसके अलावा हापुड़ बार एसोसिएशन ने भी अपना समर्थन दिया।

अन्य खबरें