हापुड़ में गांजा तस्कर गैंग दबोचा :  गांवों में करते थे सप्लाई, गिरफ्तारी के बाद आरोपियों ने खोला यह राज

हापुड़ | 4 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | गिरफ्तार तस्कर



Hapur News : थाना धौलाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्करों के कब्जे से 4.5 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है। इस गैंग के तार कहां-कहां जुड़े हैं, इसकी छानबीन में पुलिस जुट गई है। साथ ही उनके पुराने आपराधिक रिकॉर्ड की भी पड़ताल की जा रही है।

ऐसे हुई गिरफ्तारी
थाना धौलाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र बिष्ट ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि तीन गांजा तस्कर भारी मात्रा में गांजा लेकर गांव गालंद पुल से नहर पटरी की तरफ आने वाले हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने गालंद नहर पटरी पर अलर्ट होकर वाहन चेकिंग शुरू कर दी। इसी दौरान पुलिस ने तीन संदिग्ध व्यक्तियों को आते हुए देखा। जब पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया, तो उन्होंने भागने की कोशिश की। लेकिन पुलिस टीम ने घेराबंदी कर आरोपियों को दबोच लिया। तलाशी के दौरान पुलिस ने उनके पास से 4.5 किलोग्राम गांजा बरामद किया और उन्हें थाने ले आई।

पूछताछ में हुआ खुलासा
पुलिस ने बताया कि पकड़े गए तस्करों के नाम जुम्मा, यासीन और बुद्ध सिंह हैं। थाना प्रभारी ने कहा कि मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत इन तीन शातिर तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से भारी मात्रा में गांजा भी बरामद हुआ है। इनके अन्य आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस इस गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश में भी जुटी है।

नशे के खिलाफ अभियान
धौलाना थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र बिष्ट ने कहा कि मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ अभियान लगातार जारी रहेगा। पुलिस ने नागरिकों से अपील की है कि वे अपने क्षेत्र में किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत पुलिस को दें, ताकि नशे के कारोबार पर पूरी तरह से रोक लगाई जा सके।

अन्य खबरें